Move to Jagran APP

'समाज को आइना दिखाता है समाचार पत्र'

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दैनिक जागरण के सेक्टर एक स्थित नए कार्यालय का शनिवार को रक्षा राज्यमंत्री

By Edited By: Published: Sun, 29 Mar 2015 01:07 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2015 01:07 AM (IST)
'समाज को आइना दिखाता है समाचार पत्र'

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दैनिक जागरण के सेक्टर एक स्थित नए कार्यालय का शनिवार को रक्षा राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने उद्घाटन किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव सहित विभिन्न दलों व संगठनों के नेताओं ने भी जागरण के नए कार्यालय में पहुंचकर अपनी शुभकामनाएं दी। सभी गणमान्य लोगों ने कहा कि समाचार पत्र समाज को आइना दिखाता है। समाज को जागरूक करने में मीडिया की अहम भूमिका है।

loksabha election banner

उद्घाटन समारोह से पूर्व नए कार्यालय परिसर में आचार्य रामतीर्थ एवं परमानंद वसु के सान्निध्य में हवन यज्ञ किया गया। इसमें विभिन्न राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लेते हुए अपनी शुभकामनाएं दीं।

-------------

मैं जागरण परिवार को शुभकामनाएं देता हूं। समाज को जागरूक बनाने में दैनिक जागरण का विशेष योगदान रहा है। मैं कामना करता हूं कि ये समाचार पत्र निष्पक्ष व इमानदारी के साथ आगे भी समाज को जागरूकता करता रहे।

-बिक्रम सिंह यादव, सहकारिता मंत्री।

------------

समाज को आइना दिखाने का काम मीडिया का है। दैनिक जागरण इस काम को बखूबी निभा रहा है। समाचार पत्र दिन प्रतिदिन प्रगति के नए आयाम स्थापित करे यही मेरी कामना है।

-कैप्टन अजय सिंह यादव, पूर्व मंत्री।

------

पत्रकारिता के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करते दैनिक जागरण प्रगति करे, यही मेरी शुभकामनाएं है। मेरा मानना है कि एक जिम्मेदार समाचार पत्र समाज में जागरूकता लाने का सबसे सशक्त माध्यम है।

-डॉ. बनवारीलाल, बावल विधायक।

---------------

सामाजिक बुराईयों के खिलाफ जिस प्रकार से यह समाचार पत्र अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है, वह वास्तव में काबिले तारीफ है। सकारात्मक सोच के साथ समाज में समाज में सामाजिक बदलाव लाने के लिए कार्य कर रही जुझारू टीम को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

-सुरेश देवी, जिला प्रमुख।

--------

मेरी कामना है कि शहर के विकास में दैनिक जागरण का भरपूर योगदान रहे। सकारात्मक पत्रकारिता के साथ समाज को तरक्की की राह पर आगे ले जाने वाले दैनिक जागरण को मैं शुभ कामनाएं देता हूं।

-सतीश खोला, जिला अध्यक्ष, भाजपा रेवाड़ी।

----------

जनसमस्याओं को उठाने की पहल में जागरण हमेशा आगे रहा है। मैं संस्थान की पूरी टीम को नए कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर बधाई देता हूं।

-रामपाल यादव, प्रदेश सचिव, किसान प्रकोष्ठ भाजपा।

---------

जनभावनाओं का सम्मान करते हुए समाज को आइना दिखाने के लिए प्रयासरत जागरण परिवार को ढेर सारी शुभकामनाएं। नए कार्यालय में भी उसी रफ्तार के साथ टीम काम करे यही मेरी कामना है।

-अरविंद यादव, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ, रेवाड़ी।

---------

सामाजिक सरोकारों के माध्यम से समस्या उन्मूलन के प्रति जागरण परिवार की टीम के प्रयास को बधाई देता हूं। नए कार्यालय में भी इसी प्रकार की प्रगति की कामना करता हूं।

चौ. हीरालाल, शहरी प्रधान, कांग्रेस कमेटी।

------

हर वर्ग की समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान कराने में अहम भूमिका निभाने वाले इस परिवार को बधाई देता हूं। नए कार्यालय के शुभारंभ पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। -जवाहरलाल सचदेवा, ग्रामीण प्रधान, कांग्रेस कमेटी रेवाड़ी।

------

जन आवाज बनते हुए दैनिक जागरण समाचार पत्र की सफलता पर हार्दिक बधाई देता हूं। भविष्य में भी इसी प्रकार की प्रगति करते रहने की कामना करता हूं।

-निगेश कुमार, प्रवक्ता, इनेलो रेवाड़ी।

----------

देश, प्रदेश और समाज का आइना बनते हुए सफलता के सोपान तय करने पर दैनिक जागरण परिवार को बधाई। भविष्य को सच्चाई का आइना दिखाते हुए यह टीम निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़े यही मेरी शुभकामनाएं।

-विजय सोमाणी, संयोजक, राष्ट्रीय नवचेतना।

----------

हर वर्ग का साथी बनते हुए जनसमस्याओं का समाधान कराने में अहम भूमिका निभाने वाले इस परिवार को बधाई। नए कार्यालय में पहुंचने पर मेरी शुभकामनाएं।

-रामेश्वर दयाल, पूर्व विधायक, बावल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.