Move to Jagran APP

लीड : सिंचाई विभाग के सेक्शन इंजीनियर और अधीक्षक को पीटा

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 01:04 AM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 01:04 AM (IST)
लीड : सिंचाई विभाग के सेक्शन इंजीनियर और अधीक्षक को पीटा

-कर्मचारियों को नागवार गुजरा हाजिरी रजिस्टर जांच करना

loksabha election banner

-कर्मचारियों ने सेक्टर इंजीनियर पर लगाया महिला कर्मचारी से अभद्रता का आरोप

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: सिंचाई विभाग के कर्मचारियों ने विभाग के ही सेक्शन इजीनियर और अधीक्षक के साथ मारपीट की। मारपीट करने वाले कुछ कर्मचारी बृहस्पतिवार की सुबह निरीक्षण पर पहुंचे एसई को गैर हाजिर मिले थे। एसई ने मारपीट की इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत दी है।

सिंचाई विभाग के एसई सी. प्रभाशकर बृहस्पतिवार को विभाग के सर्कल कार्यालय में औचक निरीक्षण पर पहुंचे थे। एसई सुबह साढे़ नौ बजे ही कार्यालय पहुच गए थे, लेकिन अधिकाश कर्मचारी दफ्तरों से नदारद मिले। दस बजे तक भी जब कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं आए तो एसई ने हाजिरी रजिस्टर मंगा लिये। हाजिरी रजिस्टर देखकर एसई हैरान रह गए। अधिकतर कर्मचारियों की रजिस्टर में हाजिरी दर्ज देख कर हैरानी हुई। एसई ने सभी रजिस्टरो को अपने कब्जे में ले लिया तथा कार्रवाई के लिए अपने कार्यालय में ले गए।

विभाग के कर्मचारी एकत्रित होकर गढ़ी बोलनी रोड पर ही स्थित एसई के कार्यालय में पहुचे। कर्मचारियों ने एसई को दफ्तर के बाहर ही खड़े होकर नारे बाजी शुरू कर दी। कर्मचारियों के शोर को सुनकर एसई बाहर आए तो चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी ने अधिकारी से मारपीट शुरू कर दी। अन्य कर्मचारी भी एसई से मारपीट करने लगे। एसई का बीच बचाव करने पहुचे अधीक्षक प्रेम छाबड़ा के साथ भी कर्मचारियों ने मारपीट की। कर्मचारियों से बचकर एसई अपने कमरे में घुसे और पुलिस को सूचित किया। एसई ने इस मामले को लेकर एसपी हामिद अख्तर से भी बातचीत की। माडल टाउन थाना पुलिस के पहुचने से पहले ही कर्मचारी वहा से खिसक गए। मौके पर पहुची पुलिस ने एसई का सामान्य अस्पताल में मेडिकल कराया। माडल टाउन थाना पुलिस ने बताया कि शिकायत मिल चुकी है। मेडिकल कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। उधर, कर्मचारियों ने सेक्शन इंजीनियर पर महिला कर्मचारी से अभद्रता करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इसी कारण कर्मचारियों से सेक्शन इंजीनियर की हाथापाई हुई।

-----------

कर्मचारी ड्यूटी पर पहुचे ही नहीं थे और उनकी हाजिरी लगी हुई थी। वे रजिस्टर को कब्जे में लेकर अपने कार्यालय आ गए थे जिसके बाद उनके कार्यालय में पहुचकर कर्मचारियों ने उन पर हमला बोला था। कर्मचारियों द्वारा की गई मारपीट के खिलाफ उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी है।

सी प्रभाशंकर

एसई, सिंचाई विभाग।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.