Move to Jagran APP

बाक्स का इनसेट : सुधराना स्टेशन पर आज से हिसार-जयपुर का ठहराव

By Edited By: Published: Mon, 01 Sep 2014 01:13 AM (IST)Updated: Mon, 01 Sep 2014 01:13 AM (IST)
बाक्स का इनसेट : सुधराना स्टेशन पर आज से हिसार-जयपुर का ठहराव

-यात्रियों को होती थी काफी परेशानी

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, कोसली : रेल प्रशासन ने सुधराना सहित आसपास के गांवों के लोगों की मांग पर 1 सितंबर से सुधराना स्टेशन पर हिसार-जयपुर पैसेंजर ट्रेन का अप-डाउन में ठहराव किया है। सोमवार से स्टेशन पर पैसेंजर का दोनों दिशाओं में ठहराव होगा।

सुधराना के सरपंच रामनिवास ने बताया कि रेल प्रशासन की ओर से काफी समय पहले हिसार-जयपुर के बीच चलने वाली इस ट्रेन का दोनों दिशाओं में ठहराव बंद कर दिया गया था। इस कारण यहां के यात्रियों को काफी परेशानी होती थी और उन्हें कोसली स्टेशन से वापस जाना पड़ता था। ट्रेन के ठहराव की मांग को लेकर उनकी पंचायत सहित लिलोढ़, गौरिया, साल्हावास, जुड्डी ने भी सांसद दीपेंद्र हुड्डा, उत्तर-पश्चिम रेलवे मंडल जयपुर तथा बीकानेर के डीआरएम को पत्र भेजा था। उन्होंने बताया कि अब रेल प्रशासन की ओर से सूचना आई है कि 1 सितंबर से हिसार-जयपुर पैसेंजर का दोनों दिशाओं में ठहराव किया जा रहा है। ट्रेन का ठहराव होने पर सरपंच रामनिवास सहित लिलोढ़ सरपंच विरेंद्र सिंह, गौरिया सरपंच राजेश, साल्हावास सरपंच तकदीर, जुड्डी सरपंच भतेरी देवी, रामचंद्र दहिया, बुधराम, राम सिंह शर्मा व विनोद नंबरदार ने सांसद के अलावा रेलवे अधिकारियों का आभार जताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.