Move to Jagran APP

बाटम : कबड्डी में रेवाड़ी की लड़कियां विजेता

By Edited By: Published: Sun, 31 Aug 2014 01:13 AM (IST)Updated: Sun, 31 Aug 2014 01:13 AM (IST)

खेल जानर :

loksabha election banner

-स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

-बारिश से प्रभावित हुए कई मुकाबले

फोटो संख्या 41,42

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी :

शिक्षा विभाग की ओर से जोनल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शनिवार को शुभारंभ हुआ। सुबह से ही रूक रूककर हुई बूंदाबांदी से राव तुलाराम स्टेडियम में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताएं भी प्रभावित हुई। सहायक शिक्षा अधिकारी (खेल) भूपेंद्र यादव ने बताया कि शनिवार को लड़के और लड़कियों की 14 और 19 वर्ष आयु वर्ग में खो खो तथा 17 व 19 वर्ष के आयु वर्ग में कबड्डी प्रतियोगिताएं हुई। अंडर 19 वर्ष के आयु वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेवाड़ी ने राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुंड को हराया। इसी प्रकार 17 वर्ष के आयु वर्ग में मायण ने माजरा श्योराज को हराया।

खोखो में कुंड विजेता

अंडर 14 वर्ष आयु वर्ग की लड़कियों में खोखो स्पर्धा के सेमिफाइनल में रामावि कुंडल ने राकवमावि को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इसी प्रकार रावमावि हांसाका ने राजकीय हाई स्कूल चिल्हड़ को हराकर फाइनल में जगह बनाई जबकि फाइनल में कुंडल ने हांसाका को हराया।

लड़कों के 17 वर्ष के आयु वर्ग में गुरुकुल किशनगढ़ और शहबाजपुर पदैयावास की टीम अपने अपने मुकाबलों में जीतकर रविवार को होने वाले फाइनल में प्रवेश किया। अंडर 19 वर्ष के आयु वर्ग में रावमावि शहबाजपुर पदैयावास और रावमावि संगवाड़ी के बीच फाइनल मुकाबला होगा। इससे पहले सेमिफाइनल के पहले मैच में शहबाज पुर पदैयावास ने धारूहेड़ा को हराया था। अन्य मुकाबले में संगवाड़ी ने माजरा मुस्तिल भालखी को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। विभिन्न प्रतियोगिताओं के फाइनल मुकाबले 31 अगस्त को आयोजित होगी।

इस मौके पर डीपीई सुनील कुमार, गजराज, कृष्ण कुमार, सुमित, सतीश सचदेवा, पीटीआई सरोज, संगीता, राजबाला, अनीता, मुनेश सहित अनेक प्रशिक्षकों ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.