Move to Jagran APP

बारिश में शहर का हुआ बुरा हाल

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 07:08 PM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 07:08 PM (IST)

इस खबर से संबंधित फोटो फाइल संख्या 18आरईडब्ल्यू. 10, 11, 12, 13 व 14 में है।

loksabha election banner

------

-शहर के सरकुलर रोड पर जमा हो जाता है पानी

-सड़कों पर भरा पानी और कीचड़ से लोगों का पैदल चलना हुआ कठिन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शुक्रवार सुबह हुई बारिश के बाद शहर की सड़कों का बुरा हाल है। सड़कों पर जमा बरसाती पानी और कीचड़ से लोगों का पैदल चलना कठिन हो गया। सरकुलर रोड पर भी पानी जमा हो गया। बारिश के कारण शहर की कई कॉलोनियों मे बिजली गुल हो गई। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई।

शहर के सरकुलर रोड पर आनंद नगर, बीएमजी मॉल के आसपास, बस अड्डा आदि जगहों पर पानी जमा होने से लोग आवागमन मैं भारी परेशानी का सामना करने को मजबूर है। आनंद नगर मुहल्ले में सड़कर पर सर्वाधिक पानी जमा है। बीएमजी मॉल के पास की सड़क दोनों ओर से ऊंची होने के कारण सड़क के बीच में पानी जमा हो जाता है। ऐसे में लोगों को उधर से गुजरने में बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता है। महाराणा प्रताप चौक से बस स्टैड की ओर आने वाली सड़क का हाल भी बुरा है। वहा सड़क के बीच में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है। इससे वहा पानी जमा रहता है। यही हाल यहा के बाजारों का है। बारिश के कारण पूरा शहर कीचड़ से भर जाता है। नियमित सफाई के अभाव में जमी धूल बारिश में कीचड़ में तब्दील हो जाती। यह हाल लगभग पूरे शहर का है। शहर की अनेक कॉलोनियों में बिजली कट की भी समस्या आई। करीब 10 बजे बिजली आई।

-----

बॉक्स :

कृषि विभाग के अनुसार शुक्रवार को क्षेत्र में हुई बारिश

-रेवाड़ी में 20 एमएम

-कोसली में 18 एमएम

-जाटूसाना में 15 एमएम

-बावल में 22 एमएम

बॉक्स :

बारिश के मौसम में कीचड़ और जल जमाव यहा की स्थायी समस्या बन गई है। थोड़ी भी बारिश हो जाए तो यहा चलना मुश्किल हो जाता। ऐसा लगता है कि इस शहर को कोई देखने वाला ही नहीं है।

-जीतू वर्मा

--------

किसी भी शहर के विकास का अंदाजा बारिश में ही लगाया जा सकता है। रेवाड़ी शहर को देखते हुए लगता है कि इस दिशा में किसी ने ध्यान ही नहीं दिया।

-खेमचंद

-------

रेलवे स्टेशन से निकलते ही आप को अंदाजा लग जाएगा कि बाकी शहर की क्या स्थिति है। सरकुलर रोड इस शहर का आधार है, जब इसी सड़क का बुरा हाल है तो बाकी की बात क्या करे।

-महेद्र कालरा

--------------------

बारिश में यह शहर रहने लायक नहीं रह जाता। चारों ओर कीचड़ और जल-जमाव से स्थिति इतनी खराब हो जाती है कि सड़कों पर चलना मुश्किल हो जाता।

-दीपक वर्मा

--------------------

इनसेट:

अंधड़ में गिरे बिजली ट्रासफार्मर

बावल: शुक्रवार की तड़के क्षेत्र में आई तेज बारिश अंधड़ में कस्बे के होली चौक व गाव चिरहाड़ा में लगे बिजली ट्रासफार्मर गिर गए। ट्रासफार्मर खराब हो जाने के कारण क्षेत्र में कई घटों तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। बिजली ट्रासफार्मर गिर जाने के कारण शुक्रवार को बावल शहर, मंगलेश्वर, नरसिहपुर गढ़ी, कसौला, बसई, करनावास, रायपुर, जलालपुर, आसलवास सहित एक दर्जन से अधिक गावों में बिजली आपूर्ति बाधित रही। कई गावों में पेड़ गिरने की भी सूचना है। बिजली निगम कर्मचारी दिन भर बिजली आपूर्ति सुचारु करने के लिए जूझते नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.