Move to Jagran APP

यूपी जा रहे शराब की पेटियों से भरे पिकअक को पकड़ा

पानीपत: शराब की पेटियों से अवैध रूप से शराब ले जा रही पिकअप को पुलिस ने पकड़ा है। पिकअ

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 03:01 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 03:01 AM (IST)
यूपी जा रहे शराब की पेटियों से भरे पिकअक को पकड़ा
यूपी जा रहे शराब की पेटियों से भरे पिकअक को पकड़ा

पानीपत: शराब की पेटियों से अवैध रूप से शराब ले जा रही पिकअप को पुलिस ने पकड़ा है। पिकअप को उप्र की ओर ले जाया जा रहा था। इसमें 35 शराब (अद्धा) की पेटी भर रखी थी।

loksabha election banner

सनौली थाना के इएचसी कर्म सिंह को सूचना मिली कि राणा माजरा गांव का भजन अवैध देसी शराब की पेटियों से भरा पिकअप उत्तर प्रदेश जा रहा है। गढ़ी बेसिक के पास नाकाबंदी करके वाहनों की जांच की। तभी नंगला गांव की तरफ से पिकअप आती दिखाई दी। वाहन की तलाशी ली तो इसमें देसी शराब की पेटियां थीं। ड्राइवर भजन के पास शराब का परमिट नहीं था। पुलिस ने वाहन कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया।

किशोरी का अपहरण

पानीपत: देशराज कॉलोनी से एक किशोरी का अपहरण कर लिया गया।

देशराज कॉलोनी की एक महिला ने थाना शहर पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी बेटी का दिल्ली के रोहित ने अपहरण कर लिया है।

दो बाइक चोरी

पानीपत: शहर में विभिन्न जगहों से दो बाइक चोरी कर ली गई।

गत 22 मार्च को जौरासी सर्फ के राजेश कुमार की बीएसएनएल कार्यालय के पास से बाइक चोरी कर ली गई। इसी तरह से 22 मार्च को लोहारी के पवन कुमार की नवदीप अस्पताल के पास से और बतरा कॉलोनी के रणबीर सिंह की अग्रसेन कॉलोनी से बाइक चोरी कर ली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.