Move to Jagran APP

उद्योगपतियों ने गिनाई समस्याएं, सांसद बोले-संसद में डालूंगा 200 सवाल

जागरण संवाददाता, पानीपत : सांसद अश्विनी चोपड़ा ने उद्योगपतियों और व्यापारियों से कहा है कि

By Edited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 03:07 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 03:07 AM (IST)
उद्योगपतियों ने गिनाई समस्याएं, सांसद बोले-संसद में डालूंगा 200 सवाल

जागरण संवाददाता, पानीपत : सांसद अश्विनी चोपड़ा ने उद्योगपतियों और व्यापारियों से कहा है कि वे अपनी समस्याओं को बताने के लिए उनसे जुड़ें। वह 24 घटे उनकी समस्याओं के समाधान के लिए तैयार हैं। चोपड़ा ने कहा कि इस बार लोकसभा के सत्र में 200 सवाल डालूंगा। उन्होंने उद्योगपतियों व व्यापारियों से कहा कि वे अपनी सभी समस्याओं को लिखित में उनके पास भेजें, जिन्हे वह संबंधित मंत्री को पत्र लिखकर भेजेंगे। तब तक मंत्री का पीछा नहीं छोड़ेंगे, जब तक मंत्री का पैन नहीं टूट जाएगा।

loksabha election banner

पानीपत एक्सपोर्टर एसोसिएशन द्वारा मंगलवार शाम होटल गोल्ड में पानीपत उद्योग से जुड़ी हुई समस्याओं को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में करनाल लोकसभा के सासद अश्रि्वनी कुमार चोपड़ा के सामने समस्याओं को रखा। सासद ने उद्योगपतियों एवं व्यापारियों की समस्याओं को सुना और समाधान के लिए संसद में उठाने और उच्च अधिकारियों को समाधान के लिए पत्र लिखने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि ढाई साल उन्होंने करनाल जिले में लगाए है। अब बचे हुए ढाई साल पानीपत शहर व ग्रामीण क्षेत्र में लगाएंगे।

एक्सपोर्टर एवं भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज ने कहा कि समस्याएं बहुत है, जिनके समाधान के लिए समय लगेगा। जीटी रोड पर एलीवेटिड हाईवे बना, जिससे पानीपत में जाम की समस्या पैदा हुई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेक इन

इडिया योजना से उद्योगों को लाभ मिलेगा। जो भी समस्याएं सामने आई है, उन्हे वह राज्य सरकार के मुखिया मनोहर लाल के समक्ष रखेंगे।

हरियाणा चैंबर्स आफ कामर्स एंड इडस्ट्री पानीपत चैप्टर के अध्यक्ष प्रीतम सचदेवा ने कहा कि चुनाव से पूर्व जो सपने उद्योगपतियों व व्यापारियों को दिखाए गए थे, वह पूरे नहीं किए गए हैं। सेक्टर 29 में उद्योगपतियों को नारकीय जीवन जीने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। कागजों में बहुत कुछ दिखाया जा रहा है पर हकीकत में कुछ भी नहीं हो रहा है।

हैडलूम एक्सपोटर्स मेन्फेक्चरर एसोसिएशन के प्रधान रमेश वर्मा ने हैडलूम के लिए अलग सेक्टर बनाने की माग की। उन्होंने कहा कि हम टैक्स सरकार को देते है लेकिन सरकार उन्हे सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नहीं देती। ओल्ड औद्योगिक क्षेत्र के प्रधान विनोद ग्रोवर ने पुराने इडस्ट्रियल एरिया को एचएसआईडीसी से लेकर नगर निगम को देने की माग की।

इस अवसर पर डायर्स एसोसिएशन के प्रधान भीम राणा, भाजपा महिला मोर्चा प्रधान डॉ. अर्चना गुप्ता, सतेंद्र लीखा, रामनिवास गुप्ता, ललित गोयल, विभु पालीवाल, सुरेश तायल, जगदीश जैन, धनराज बंसल, पुरुषोत्तम शर्मा, पंकज कपूर, पवन गर्ग व संदीप जैन प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.