Move to Jagran APP

होली के हुड़दंग में 140 लोग घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत: जिले में सोमवार को विभिन्न जगहों पर होली खेलते हुए झगड़ों में दस महिलाओ

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Mar 2017 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 14 Mar 2017 06:25 PM (IST)
होली के हुड़दंग में 140 लोग घायल
होली के हुड़दंग में 140 लोग घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत: जिले में सोमवार को विभिन्न जगहों पर होली खेलते हुए झगड़ों में दस महिलाओं सहित 140 लोग घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अलग-अलग थानों की पुलिस ने मामलों की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सोमवार को होली खेलते हुए सुबह से शाम तक शहर व गांवों में जमकर लाठियां चलीं। देर शाम तक घायल अस्पतालों में पहुंचते रहे। डॉक्टर व स्टाफ घायलों की मरहम पंट्टी करने में व्यस्त रहे। ज्यादातर झगड़े खटीक बस्ती, ईदगाह कॉलोनी अमर भवन चौक और कच्चा काबड़ी फाटक क्षेत्र में हुए।

------------

बदसलूकी करने से रोकने पर इंजीनियर को पीटा

रेलवे कॉलोनी में सोमवार को शाम को घर में घुसकर टीटीई व उसके साथियों ने इंजीनियर को पीट डाला।

पंजाब के जालंधर निवासी जतिंद्र हाल पता रेलवे कॉलोनी ने मॉडल टाउन चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रेलवे संकेत दूरसंचार कार्यालय में इंजीनियर है। सोमवार को वह उसकी पत्नी व सास घर पर थे। आरोप है कि पड़ोसी टीटीई मनप्रीत व अन्य छह-सात लोगों ने शराब के नशे में उसके घर में पानी डाल दिया और बदसलूकी करने लगे।

उसने एतराज जताया तो घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी। पड़ोसी नरेंद्र ने उसे छुड़वाया। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

-----------

महिला को पहले छेड़ा, फिर पीटा

करतार शाह कॉलोनी में होली खेल रही महिला को व्यक्ति ने छेड़ा और विरोध करने पर पीट डाला।

करतार शाह कॉलोनी की महिला ने थाना मॉडल टाउन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 13 मार्च को अपने मुंह बोले भाइयों के साथ होली खेल रही थी। तभी जतिन खन्ना ने उसके साथ छेड़खानी की। उसने विरोध किया तो जतिन ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

--------------5

ये हुए घायल

होली खेलते हुई मारपीट में तहसील कैंप के दुरभाषा, भावना चौक के अमित, ईदगाह कॉलोनी के अमानत, विजय कुमार, मॉडल टाउन के दर्शनलाल, अमर भवन चौक के गुरदयाल, लालचंद, जगन्नाथ कॉलोनी के इंद्रजीत, गोहाना रोड के मदनलाल, खटीक बस्ती के राजकुमार, कार्तिक, नीरज और संजय घायल हो गए। इसी तरह से सेठी चौक के वीरू, कच्चा फाटक से सुनील, जगजीवन राम कॉलोनी की अंजलि, अशोक विहार कॉलोनी के प्रवीण, महताब, गोपाल कॉलोनी की प्रीतो, खैल बाजार के सचिन, बबैल नाका के रतन, काबड़ी रोड के इमरान, इसराना के जोगेंद्र व प्रदीप भी घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.