Move to Jagran APP

ईंट भट्ठे पर मजदूर के मुंह में रिवॉल्वर डाली, रॉड से पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत: मांडी से पूठर रोड स्थित मां अंबे ईंट भंट्ठा के मालिक ने कथित तौर

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Mar 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2017 03:00 AM (IST)
ईंट भट्ठे पर मजदूर के मुंह में रिवॉल्वर डाली, रॉड से पीटा
ईंट भट्ठे पर मजदूर के मुंह में रिवॉल्वर डाली, रॉड से पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत: मांडी से पूठर रोड स्थित मां अंबे ईंट भंट्ठा के मालिक ने कथित तौर पर तीन साथियों के साथ मिलकर शनिवार रात को एक मजदूर के मुंह में रिवॉल्वर डाल दी और दो अन्य की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। मजदूरों ने महिलाओं के साथ भी बदसुलूकी करने का आरोप लगाया। वहीं, भट्ठा मालिक ने इन आरोपों से इन्कार किया है। बाद में दोनों पक्षों में थाने में समझौता हो गया।

loksabha election banner

राजस्थान के जिला सीकर के गांव खंडेला के ओमप्रकाश ने बताया कि वह उसका भाई, रतन, खंडेला का जमील और यूपी का सुभाष परिवार के साथ मांडी रोड स्थित मां अंबा भट्ठा कंपनी में काम करते हैं। भट्ठे की मालकिन का बेटा मुकेश निवासी छदिया उन्हें छह महीने से दिहाड़ी नहीं दे रहा था। इससे वे परेशान थे। गत शनिवार रात को मुकेश भट्ठे पर अपने कार्यालय में खजान, कालू और तेजा के साथ शराब पी रहा था। तभी मुकेश ने सुभाष, रतन और जमीन को कार्यालय में बुलाया और ईंटों का साइज ठीक न बनाने की बात कहकर सुभाष के मुंह में रिवॉल्वर डाल दी। छह गोली उतार देने की धमकी दी। इसके बाद चारों ने लोहे की रॉड से पीटा। महिलाएं बीच-बचाव के लिए आईं तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। घायल सुभाष, जमील को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। रतन डर के मारे फरार है। ओमप्रकाश ने बताया कि वे शिकायत करने के लिए इसराना थाने गए थे। तभी मुकेश ने वहां आकर उनके 60 हजार रुपये दे दिए और गलती मान ली। वहीं, इस बारे में मुकेश का कहना है कि जमील, रतन व सुभाष ने उसके पिता रामकुमार के साथ हाथापाई की थी। उसने व उसके दोस्तों ने शराब नहीं पी रखी थी। न ही सुभाष के मुंह में रिवॉल्वर डाली है। आरोप बेबुनियाद हैं। इस बारे में थाना इसराना प्रभारी सुरेश पाल का कहना है कि दोनों पक्षों में सुलह हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.