Move to Jagran APP

बतरा कालोनी का मुद्दा संसद में उठाएंगे : दीपेंद्र

जागरण संवाददाता, पानीपत कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बतरा कालोनी में सफाई व्यवस्था पर नाराजग

By Edited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 08:31 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 08:31 PM (IST)
बतरा कालोनी का मुद्दा संसद में उठाएंगे : दीपेंद्र

जागरण संवाददाता, पानीपत

loksabha election banner

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बतरा कालोनी में सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि यहां पर कहां है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छता अभियान। स्वच्छता अभियान के प्रचार प्रसार पर सरकार ने 2 हजार करोड़ फूंक दिए, लेकिन सफाईकर्मियों को सफाई के लिए कुछ भी नहीं दिया। बतरा कालोनी के मुद्दे को संसद में उठाएंगे और केंद्र सरकार से जवाब मांगेंगे। दीपेंद्र शुक्रवार देर शाम पूर्व मार्केट कमेटी के चेयरमैन कर्ण सिंह कादियान के निवास पर एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सरकार को तत्काल प्रभाव से डायरिया से जिन बच्चों की मौत हुई है उन्हें और यमुना में डूबे दो युवकों के परिजनों को पांच- पांच लाख रुपये का मुआवजा दे। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा की सरकार यूटर्न की सरकार बन गई है। चुनाव पहले जितने भी वादे किये थे उन सभी से मुंह मोड़ने का कार्य कर रही है।

योग हम भी करते हैं, लेकिन वोट नहीं मांगते

दीपेंद्र ने कहा कि हम योग करते हैं, लेकिन योग के नाम पर वोट नहीं मांगते। हम गाय की पूजा करते हैं, लेकिन उसके नाम पर वोट नहीं मांगते। भाजपा अपने कार्यकाल के अंतिम समय पर राम के नाम पर वोट मांगते हुए दिखाई देगी।

डीसी से बात की और कहा मुआवजा दें

सांसद दीपेंद्र ने कहा कि बतरा कालोनी की दयनीय स्थिति को देखते हुए मैंने मोबाइल पर यहां के उपायुक्त से बात की है और उन्हें कांग्रेस सरकार द्वारा लागू की गई नीति का हवाला देते हुए तत्काल प्रभाव से पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा उपलब्ध कराने को कहा है।

अभय की जासूसी ..

जासूसी से संबंधित प्रश्न के उत्तर में कहा में हमारी तो खुली किताब है। हमेशा हजारों लोग साथ में रहते हैं। जहां तक अभय चौटाला का प्रश्न है, आप स्वयं समझें कि वे किसलिए कह रहे हैं। प्रदेश की सरकार का पहिया अलग-अलग दिशा में चल रहा है। ऐसे में सरकार रुपी बस का क्या हाल होगा इसका अंदाजा आप ही लगा लें।

ये थे उपस्थित

पूर्व विधायक धर्म सिंह छौक्कर, पूर्व विधायक राम निवास धोड़ेला, विरेंद्र उर्फ बुल्ले शाह, खुशी राम जागलान, सुरेंद्र कादियान, संजीव मलिक, सचिन कुंडू, डा कुलवंत मोर, दीपक खट्टर, महेंद्र सिंह कादियान सहित कई कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.