Move to Jagran APP

चालक व परिचालक को बंधक बनाकर लूटा

जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड जैसे व्यस्ततम सड़क पर बढ़ती लूटपाट की घटना से चालकों में दहशत है।

By Edited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 09:33 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 09:33 PM (IST)

जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड जैसे व्यस्ततम सड़क पर बढ़ती लूटपाट की घटना से चालकों में दहशत है। बीती रात भी कार सवार पांच बदमाशों ने यूपी वासी एक ट्रक चालक व परिचालक को मारपीट कर बंधक बनाते हुए हजारों रुपये की नकदी, सोने की अंगूठी व अन्य चीजें लूट ली। घटना 29 जनवरी रात आठ बजे के करीब हल्दाना बार्डर के पास की है। पुलिस ने पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सोनीपत के राई थाना के गांव जाखौली वासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पास एक ट्रक है। उस पर यूपी के शामली जिले के गांव रसलापुर वासी राजेंद्र चालक तो बागपत के विनोद परिचालक काम करता है। उसने बताया कि चालक व परिचालक 29 जनवरी की दोपहर बाद पानीपत रिफाइनरी से प्लास्टिक दाना लोड कर हैदराबाद के लिए चले थे। रात 8 बजे के करीब पीछे से आई कार में सवार पांच युवकों ने हल्दाना बार्डर के पास ट्रक के आगे अपनी कार अड़ा दी। ड्राइवर साइड से दो व कंडक्टर साइड से तीन युवक ट्रक के अंदर घुस गए। सभी ने मिलकर चालक व परिचालक की जमकर पिटाई की। उनको पैसा व सामान देने को कहा। चालक-परिचालक द्वारा विरोध करने पर एक युवक ने चालक के सिर पर हाथ में लिए कट्टे के बट से वार किया। इसके बाद युवकों ने चालक व परिचालक के हाथ-पैर बांधकर उनके पास से करीब 42 हजार की नकदी, चालक की सोने की अंगूठी, मोबाइल फोन, लाइसेंस आदि लूट लिए। दोनों को गोली मारने की धमकी देते हुए भाग गए। ट्रक मालिक ने बताया कि किसी तरह दोनों ने हाथ खुलने के बाद फोन के जरिए घटना की जानकारी उन्हें दी। इसके बाद उसने कंट्रोल रूम के जरिए पुलिस को अवगत कराया और स्वयं मौके पर पहुंचा। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर चालक व परिचालक से पूछताछ की। घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं थाना प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि चालक राजेंद्र के बयान पर पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.