Move to Jagran APP

वृद्ध चौकीदार की पीट पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, पानीपत : कुटानी रोड स्थित पावर हाउस के पास शनिवार रात को वृद्ध चौकीदार की पीट-पीट क

By Edited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 08:34 PM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 08:34 PM (IST)
वृद्ध चौकीदार की पीट पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, पानीपत : कुटानी रोड स्थित पावर हाउस के पास शनिवार रात को वृद्ध चौकीदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक का मुंह ईट या किसी वजनी हथियार से कुचला गया है। हत्या का आरोप पीडब्ल्यूडी के एक ठेकेदार पर लगाया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

नूरवाला की गीता कालोनी के सुरेश ने बताया कि उसके पिता 60 वर्षीय नानकचंद पुत्र जोधाराम पहले राजमिस्त्री थी। वे 25 दिन पहले ही एक पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार के पास कुटानी रोड पर पावर हाउस के नजदीक पड़े सामान का चौकीदारा करने लगे थे। आरोप है कि दो दिन पहले ठेकेदार के साथ उनके पिता की मोबाइल से कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश के चलते गत रात्रि उसके पिता की ईंट या किसी वजनी हथियार से हमलाकर हत्या कर दी। खून की छींटे जरनेटर व ठेकेदार की कार के बोनट पर भी थे। उन्होंने रविवार सुबह हत्या की सूचना मिली। वे पड़ोसियों के साथ मौके पर पहुंचा तो उसके पिता का मुंह कुचल रखा था। चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। पुलिस व एफएसएल टीम ने मौका मुआयना किया और फिर सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। नानकचंद की दो लड़की है जिनकी शादी हो चुकी है। उनका सुरेश इकलौता बेटा है।

विधायक ने एसपी को किया फोन, पुलिस की बंधी घिग्गी

नानकचंद की हत्या की सूचना किला चौकी पुलिस को दे गई थी। इसके बावजूद दो घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सुरेंद्र का आरोप है कि पुलिस सामान्य अस्पताल में पहुंची, लेकिन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने में आनाकानी कर रही थी। इसके बाद वह कालोनी के करीब 200 लोगों के साथ पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा से उनके सेक्टर 18 स्थित कार्यालय पर मिलने गया। विधायक ढांडा ने एसपी राहुल शर्मा से सेलफोन पर बात की। एसपी शर्मा के आदेश के बाद ही पुलिस हरकत में आई और तब जाकर उन्होंने कार्रवाई की।

वर्जन

गीता कालोनी के सुरेश के बयान पर ठेकादार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। शिकायत में ठेकेदार में नाम नहीं दिया गया है। आरोपी ठेकेदार की कॉल डिटेल खंगाली जाएगी।

अनिल कुमार, जिला पुलिस प्रवक्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.