Move to Jagran APP

विधायक ने विकास कार्यो का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, बरवाला : विधायक व मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने गोद लिए कस्बे बरवाला में करवाए जा रहे

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 01:00 AM (IST)
विधायक ने विकास कार्यो का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, बरवाला : विधायक व मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने गोद लिए कस्बे बरवाला में करवाए जा रहे विकास कार्यो का रविवार को जायजा लिया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इन विकास कार्यो में तेजी लाने और समय पर पूरा करवाने के निर्देश दिए। इस दौरान संबंधित विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। सबसे पहले विधायक ने बरवाला बस स्टैड पर स्थित बीजेपी नेता अमरीक सिंह की दुकान पर बिजली विभाग, वन विभाग, पीडब्ल्यूडी, पुलिस विभाग व ग्राम पंचायत के अधिकारियों के साथ बातचीत की। उन्होंने बरवाला बस स्टैड व उससे निकलने वाली सड़कों के सौंदर्यीकरण के लिए सड़कों को चौड़ा करने व लाइटे लगवाने जैसे कार्य करवाने के लिए सड़क के दोनों ओर खड़े पेड़ों को कटवाकर व बिजली के खंभों को सही ढंग से लगवाने तथा सड़क को दोनों ओर से चौड़ा करने के काम में देरी के लिए विभाग के इन अधिकारियों को इस काम को तेजी से करने के निर्देश दिए। इस पर अधिकारियों ने इन कार्यो को 15 दिन के अंदर-अंदर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने पेड़ कटाई के समय रोड को वनवे कर ट्रैफिक को निकालने में पुलिस चौकी इंचार्ज को कर्मचारी लगाए जाने के बारे में कहा।

loksabha election banner

भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी बिजली संबंधी शिकायत

मौके पर कुछ बीेजेपी कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग बरवाला के एसडीओ पवन छिकारा व जेई की बिजली संबंधी शिकायत करने के लिए फोन न उठाने व लोगों की बिजली की समस्याओं का समय पर हल करने की मांग भी की। जिस पर विधायक ने एसडीओ को मौके पर ही फटकार लगाई और बिजली विभाग के एक्सईएन संजीव सिवाच के कस्बा व क्षेत्र की बिजली संबंधी समस्याओं को प्रमुखता से हल करवाने के निर्देश दिए। इसके अलावा विधायक ने राष्ट्रीय राजमार्ग-73 पर बन रहे नए उप तहसील कार्यालय व उप खजाना कार्यालय के चल रहे कार्य का भी जायजा लिया। मौके पर पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन हरपाल व एसडीओ ने इस भवन का निर्माण कार्य 10 जुलाई तक पूरा हो जाने का आश्वासन दिया।

राजकीय महाविद्यालय की पुरानी बिल्डिंग होगी शिफ्ट

इसके बाद विधायक ने बरवाला-भरैली फिरनी मार्ग पर पानी की निकासी व उसको नए सिरे से बनाए जाने का काम शुरू करवाया और बरवाला से भरैली तक पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बनाई जा रही सड़क का निरीक्षण किया। इसके अलावा विधायक ने राजकीय महाविद्यालय की पुरानी पड़ी बिल्डिंग जोकि आज खंडहर में तबदील हो चुकी है, का जायजा लिया। उन्होंने इस बिल्डिंग को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शिफ्ट करने व स्कूल की पुरानी बिल्डिंग में हॉस्पिटल बनाए जाने बारे कहा।

ये लोग रहे मौजूद

मौके पर मार्केट कमेटी पंचकूला के चेयरमैन व बीजेपी नेता अशोक शर्मा, मार्केट कमेटी बरवाला के चेयरमैन व जिला परिषद सदस्य बल सिंह राणा, उप चेयरमैन देवी चंद, भाजपा के वरिष्ठ नेता डी.पी. सोनी, बरवाला भाजपा मंडल अध्यक्ष सुशील सिंगला, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष जगदीश कश्यप, भाजपा कार्यकर्ता अमरीक सिंह, ओमवीर राणा, बलबीर सिंह, विनोद बंसल, भाजपा युवा मंडल अध्यक्ष विजय राणा, गौतम राणा खटौली, सरपंच बरवाला बलजिन्द्र गोयल, पंच रजनीश धीमान सहित पुलिस चौकी इंचार्ज बरवाला भगवान दास, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन हरपाल सिंह, एसडीओ अमित, बिजली विभाग के एक्सईएन संजीव सिवाच, एसडीओ पवन छिकारा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.