Move to Jagran APP

सस्ते डॉलर दिलाने का लालच देकर 2 लाख ठगे

संवाद सहयोगी, कालका : मनीमाजरा में एक जनरल स्टोर के मालिक से सस्ते अमेरिकन डॉलर उपलब्ध करवाने के नाम

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 01:01 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 01:01 AM (IST)
सस्ते डॉलर दिलाने का लालच देकर 2 लाख ठगे
सस्ते डॉलर दिलाने का लालच देकर 2 लाख ठगे

संवाद सहयोगी, कालका : मनीमाजरा में एक जनरल स्टोर के मालिक से सस्ते अमेरिकन डॉलर उपलब्ध करवाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। कालका पुलिस को दी शिकायत में पंचकूला के सेक्टर-9 निवासी गुरपाल सिंह ने बताया कि वह मनीमाजरा में एक जनरल स्टोर चलाते है। कुछ दिन पहले वह स्टोर पर बैठे थे कि तभी एक लड़का उनके पास आया तथा उसने कबाड़ से काफी सारे अमेरिकन डॉलर मिलने की बात कही व एक डॉलर उन्हे दिखाया भी। लड़के ने कहा कि उसे कबाड़ से लगभग एक हजार डॉलर मिले है जोकि कालका में उसकी चाची के पास रखे है। लड़के ने डॉलर देने के लिए उन्हे कालका आने की बात कही।

loksabha election banner

फोन कर बुलाया कालका फिर लगाया चूना

गुरपाल ने बताया कि इसके तीन-चार दिन बाद उक्त लड़के ने उनके मोबाइल पर फोन करके कालका कॉलेज के सामने वाले ग्राउंड में बुला लिया व एक पॉलीथिन में अखबार का बंडल बनाकर उनके हाथ में थमा दिया। जिसके बदले उन्होंने उसे दो लाख रुपये दे दिए। उस समय उनके साथ उनका साला शमशेर व पत्‍‌नी दलजीत कौर भी मौके पर ही थे। युवक के जाने के बाद जब उन्होंने उक्त पैकिंग को खोलकर देखा तो उसमें डॉलर नहीं थे। तब उन्हे अपने साथ हुई ठगी का अहसास हुआ व उन्होंने इसकी सूचना कालका थाने में दी।

शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जाच कर रही है। आरोपी जल्द ही पुलिस में गिरफ्त में होंगे।

सुरजीत ¨सह, एचएचओ, कालका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.