Move to Jagran APP

सेक्टर-21 में होटल मालिक पर मिर्ची और पेट्रोल फेंक आरोपी फरार

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-21 स्थित होटल इंडियन पैलेस के मालिक पर वीरवार रात कुछ अज्ञात लोगों

By Edited By: Published: Fri, 09 Dec 2016 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2016 01:00 AM (IST)

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-21 स्थित होटल इंडियन पैलेस के मालिक पर वीरवार रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। होटल मालिक जैसे ही अपने होटल से निकले तो दो युवक एक बाइक पर आए और उनकी गाड़ी पर पेट्रोल फेंक दिया और आखों में मिर्ची डालकर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और खबर लिखे जाने तक जाच में जुटी रही। हाल ही में सुर्खियों में आए होटल इंडियन पैलेस के मालिक बलवीर चौधरी रात तकरीबन साढ़े 8 बजे होटल से निकले तो सेक्टर-21 के पास ही सुनसान जगह पर वह पहुंचे तो बाइक और स्कूटर पर दो-चार युवक आए। इन चारों ने उन्हें रूकने का इशारा किया, जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोककर शीशा नीचे किया तो एक युवक ने उनकी आखों में मिर्च डाल दी। मिर्च गिरते ही उनकी आखें बंद हो गई और दूसरे युवक ने एक शीशी से पेट्रोल निकाला और बलवीर चौधरी के ऊपर फेंक दिया। बलवीर चौधरी अपनी गाड़ी में रिवाल्वर रखते हैं और जैसे ही वे नीचे झुककर रिवॉल्वर निकालने लगे, इतने में चारों युवक मौके से फरार हो गए। बलवीर को 10 मिनट कुछ समझ नहीं आया और उसके बाद उन्होंने अपने होटल के मैनेजर करण ठाकुर, अमन बोपाराय एवं स्टाफ को सूचित किया। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सेक्टर-5 से पुलिस मौके पर पहुंच गई। बलवीर चौधरी ने बताया कि वह पिछले 22 साल से होटल चला रहे हैं और रोजाना यहा से आते-जाते हैं, लेकिन आज तक उनके साथ ऐसा नहीं हुआ। यह पहला मौका है, जब किसी ने इतनी बड़ी वारदात उनके साथ की है। बलवीर ने मामले में एक विधायक एवं एक स्थानीय नेता पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि एक मीटिंग के दौरान उनकी विधायक से बहस हुई थी और उसका नतीजा उन्हें भुगतना पड़ा है। आरोपियों को इस विधायक की पूरी शह है। पीसीआर भी कुछ गज की दूरी पर खड़ी थी, लेकिन आरोपी आराम से फरार हो गए। घटना के बाद बलवीर चौधरी एवं उनका स्टाफ बहुत ही सहमा हुआ है।

loksabha election banner

मामले की जांच जारी : थाना प्रभारी

सेक्टर-5 थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा बलवीर चौधरी का मेडिकल भी करवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.