Move to Jagran APP

--सेक्टर 4 स्कूल की जर्जर हालत पर भड़के बंसल

By Edited By: Published: Thu, 17 Jul 2014 06:52 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jul 2014 06:52 PM (IST)

फोटो सहित

loksabha election banner

-दौरा कर अधिकारियों को तुरत स्कूल ठीक करने को कहा

जागरण संवाददाता, पंचकूला : विधायक डीके बंसल ने सेक्टर 4 पंचकूला में आयोजित खुले दरबार में सेक्टरवासियों की समस्याएं सुनीं। विधायक के समक्ष सेक्टर 4 के निवासियों एवं जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के गैर सरकारी सदस्य ओपी तनेजा, पूर्व सरपंच हसराज, मनोहर लाल, मागे राम कटारिया व अन्य लोगों ने सामूहिक रूप से सेक्टर 4 में स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय भवन की जर्जर अवस्था के बारे में विस्तार से अवगत करवाया।

उन्होंने विधायक को बताया कि विद्यालय में कुल 279 विद्यार्थी पढ़ते है। एजुसेट सहित कुल तीन कमरे है और यहा पर आगनबाडी केंद्र भी चलाया जा रहा है। बरसात के समय भवन की छत से पानी टपकता है तथा कभी-कभार थोड़ा मलबा भी छत से गिर जाता है और कई जगह से तो छत का जंग लगा सरिया भी नजर आ रहा है। ऐसी हालत में बच्चों का कमरों में बैठना खतरे से खाली नहीं है। उन्न्होंने विधायक से माग की कि भवन बहुत बहुत पुराना है तथा जब तक नया भवन नहीं बन जाता तब तक किसी वैकल्पिक भवन की व्यवस्था की जाए। सेक्टरवासियों ने स्कूल में खडे सूखे वृक्ष को भी दिखाया कि यह कभी भी गिर सकता है और इसके गिरने से कोई भी हादसा हो सकता है। बंसल ने स्कूल की समस्या को गंभीरता से लेते हुए कहा कि यह सब अधिकारियों की गलती है कि उन्होंने अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं करवाया जहा पर इस प्रकार का जर्जर विद्यालय है और बच्चों की जिंदगी को खतरा है वहा बच्चे पढाई क्या करेगे।

उन्होंने सेक्टरवासियों को आश्वासन दिलाया कि वे अपने स्तर पर प्राथमिक्ता के आधार पर आवश्यक कार्यवाही करेगे। उन्होंने स्कूल का दौरा भी किया। इस अवसर पर मंडी के एसडीओ, बिजली बोर्ड के एसडीओ, मार्केट कमेटी बरवाला की सचिव सुमन बाला भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.