Move to Jagran APP

शरारती तत्वों से निपटने को 120 जवान रहेंगे तैनात

जागरण संवाददाता, नारनौल : जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान शरारती तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। जिल

By Edited By: Published: Sun, 22 Jan 2017 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 10:27 PM (IST)
शरारती तत्वों से निपटने को 120 जवान रहेंगे तैनात
शरारती तत्वों से निपटने को 120 जवान रहेंगे तैनात

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान शरारती तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। जिला पुलिस ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। शरारती तत्वों से निपटने के लिए 120 जवानों की कंपनी 24 घंटे तैयार रहेगी। इसी कड़ी में जवानों की रविवार को पुलिस लाइन में हर हालात से निपटने की रिहर्सल करवाई गई।

एसपी हामिद अख्तर ने बताया कि अगर आंदोलन हुआ तो किसी भी सूरत में शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए 120 जवानों की एक कंपनी तैयार की है। उपद्रवियों से निपटने के लिए यह कंपनी अपने पूरे साजो सामान के साथ 24 घंटे पुलिस लाइन में तैयार रहेगी। उन्होंने बताया कि सभी एसएचओ को आदेश दिए हैं कि वे अपने-अपने थाना क्षेत्र में अभी से शरारती तत्वों की निगरानी शुरू कर दें। वहीं आमजन से भी आंदोलन के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण ढंग से अपनी बात रखने का सभी को हक है, लेकिन किसी भी सूरत में कानून अपने हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। आंदोलन की आड़ में भाईचारा खराब करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आंदोलन की आड़ में कई अपराधिक व शरारती तत्व लोगों को भड़काकर कानून को अपने हाथ में लेकर तोड़फोड़ करने की कोशिश करते हैं, इस तरह के लोगों पर सख्त निगाह रखी जाएगी। डीजीपी के आदेश से पुलिस कर्मचारियों की सभी प्रकार की छुट्टियां फिलहाल रद कर दी गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.