Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में घायल लोगों की तुरंत करें मदद : कौशिक

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पर्यावरण अदालत की पीठाधीश एवं न्यायाधीश अनिल कौशिक ने कहा ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 12:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 12:00 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में घायल लोगों की तुरंत करें मदद : कौशिक

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पर्यावरण अदालत की पीठाधीश एवं न्यायाधीश अनिल कौशिक ने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं में घायल लोगों की तुरंत मदद करनी चाहिए। यह सबसे बड़ा पुण्य का कार्य हैं। इसके लिए सभी को हमेशा तत्पर रहना चाहिए।

loksabha election banner

वे बुधवार को एडीआर सेंटर में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से एक ¨जदगी विषय पर सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान के अवसर पर लगाए गए रक्तदान शिविर में रक्तादातों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले न्यायाधीश अनिल कौशिक, न्यायाधीश सौरव शर्मा, न्यायाधीश मनीष व जिला बार एसोसिएशन के प्रधान मनोज वशिष्ठ ने रक्तदाताओं को बैच लगाकर सम्मानित किया।

न्यायाधीश ने कहा कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से 16 अगस्त से 23 अगस्त तक एक ¨जदगी विषय पर सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान का आयोजन किया जा रहा हैं। इस दौरान लोगों को रक्तदान करने, दुर्घटनाओं में घायल व्यक्ति की मदद करने, ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने, सुरक्षित वाहन चलाने जैसे विषयों पर जागरुक किया जाएगा। इसके अलावा डीएलएसए की तरफ से विशेष कानूनी साक्षरता शिविरों का आयोजन भी स्कूलों और गांवों में इस अभियान के दौरान किया जाएगा। इस अवसर पर रक्तदाताओं को एलएनजेपी अस्पातल की तरफ से प्रमाण पत्र भी वितरित किए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.