Move to Jagran APP

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर की पति की हत्या, पेड़ पर लटकाया शव

पत्नी के एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे। जब पति ड्यूटी से घर लौटा तो उसने पत्नी कोे प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। बाद में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसकी हत्या कर दी।

By Ankit KumarEdited By: Published: Tue, 19 Sep 2017 08:37 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2017 08:37 PM (IST)
प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर की पति की हत्या, पेड़ पर लटकाया शव
प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर की पति की हत्या, पेड़ पर लटकाया शव

जेएनएन, करनाल। नगला मेघा गांव में आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद पत्नी और उसके प्रेमी ने पति की हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया। परिजनों ने जब हत्या की आशंका जताई तो पूरा मामला सामने आ गया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले सुरजीत की पत्नी अंजू के शेखपुरा निवासी सूरजभान के साथ अवैध संबंध थे। सोमवार शाम जब सुरजीत ड्यूटी से घर पर आया तो उसने अपनी अंजू व सूरजभान को आपत्तिजनक हालत में देख दिया। इसके बाद ही पत्नी व प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। सुरजीत के सिर पर चोट के निशान देखकर जब पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि यह हत्या का मामला है।

यह भी पढ़ें: वरुण गांधी ने कहा, जनता को मिले पारदर्शिता व जवाबदेही का अधिकार

अंजू से जब पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ। सूरजभान ने सुरजीत के सिर में ईंट मारकर हत्या की और बाद में फांसी लगाकर बरामदे में लगे पेड़ से शव को लटका दिया। उधर मृतक सुरजीत के भाई मिट्ठू का कहना है कि अंजू व सूरजभान के बीच संबंधों को लेकर पहले भी कई बार उसे चेताया था।

सुरजीत के भाई मिट्ठू के बयान पर अंजू व सूरजभान के खिलाफ केस दर्ज किया है। अंजू को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सूरजभान अभी फरार चल रहा है। उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

मनोज कुमार, थाना प्रभारी

यह भी पढ़ें: सीबीआइ कोर्ट में रणजीत सिंह हत्‍याकांड में सुनवाई, वीडियो काॅन्‍फेंसिंग से...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.