Move to Jagran APP

व्यापारी व कर्मचारी से की लूटपाट

जागरण संवाददाता, करनाल : सेक्टर पांच में स्पेयर पार्ट्स का काम करने वाले व्यापारी मुकेश गु

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 03:01 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 03:01 AM (IST)
व्यापारी व कर्मचारी से की लूटपाट
व्यापारी व कर्मचारी से की लूटपाट

जागरण संवाददाता, करनाल : सेक्टर पांच में स्पेयर पार्ट्स का काम करने वाले व्यापारी मुकेश गुलाटी व नगला मेघा चौक के समीप नगर निगम के कर्मचारी सलीम अहमद के साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है। नकाबपोश तीन बदमाशों ने व्यापारी से मारपीट करते हुए स्कूटर व 30 हजार रुपये की नकदी लूट ली। जबकि कर्मचारी सलीम से बाइक पर आए दो बदमाशों ने मोबाइल फोन व तीन हजार रुपये की नगदी छीनी है। पुलिस ने दोनों मामलों में कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

व्यापारी मुकेश गुलाटी के अनुसार वह सेक्टर छह के मकान नंबर 830 में रहता है। उसकी ट्रांसपोर्ट नगर में स्पेयर पार्ट की दुकान है। शाम के समय जब वह अपनी दुकान से घर की ओर जा रहा था तो सेक्टर पांच के समीप नकाबपोश तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और उस पर हमला करते हुए मारपीट शुरू कर दी। हमलावरों ने उसे गंभीर चोट पहुंचाई और उसकी जेब से 30 हजार रुपये की नगदी व उसकी स्कूटर नंबर एचआर05एएन-7309 को लूटकर फरार हो गए। गंभीर हालत में उसे राहगीरों ने कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया। होश में आने के बाद मुकेश ने इस पूरे मामले की जानकारी सेक्टर चार पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरी वारदात नगला मेघा चौक के समीप हुई। नगर निगम में काम करने वाले कर्मचारी सलीम अहमद का कहना है कि जब वह नगला चौक से अपने गांव नगला मेघा की ओर पैदल जा रहा था तो रास्ते में उसके साथ लूटपाट की गई। स्पलेंडर बाइक पर आए दो युवकों ने उससे तीन हजार रुपये की नगदी व मोबाइल फोन छीना और फरार हो गए। उसने अपने स्तर पर छानबीन की तो पता चला कि जिन युवकों ने उस पर हमला करते हुए उससे लूटपाट की है वह मोदीपुर गांव के रहने वाले हैं। सलीम के अनुसार उनके नाम बबलू व रोहित हैं। पुलिस ने मामल दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ तेज कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.