Move to Jagran APP

शौचालयों की सफाई में लापरवाही बरतने वाला कर्मचारी सस्पेंड

जागरण संवाददाता, करनाल लघु सचिवालय स्थित कार्यालयों में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए स

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Oct 2017 03:01 AM (IST)Updated: Thu, 19 Oct 2017 03:01 AM (IST)
शौचालयों की सफाई में लापरवाही बरतने वाला कर्मचारी सस्पेंड
शौचालयों की सफाई में लापरवाही बरतने वाला कर्मचारी सस्पेंड

जागरण संवाददाता, करनाल

loksabha election banner

लघु सचिवालय स्थित कार्यालयों में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए सीटीएम डा. अनुपमा सांगवान ने बुधवार को औचक निरीक्षण किया। इस दौरान शौचालयों की सफाई में लापरवाही बरतने वाले सफाई कर्मचारी को उन्होंने सस्पेंड किया।

काफी लोगों ने उपायुक्त को लघु सचिवालय में सफाई व्यवस्था ठीक ना होने की शिकायत की थी। इसके अलावा शौचालयों की स्थिति खराब होने की भी उन्हें जानकारी मिली थी। उपायुक्त डा. आदित्य दहिया के निर्देश पर सीटीएम ने सफाई व्यवस्था को लेकर विभिन्न कार्यालयों और लघु सचिवालय का निरीक्षण किया। सीटीएम सबसे पहले लघु सचिवालय के प्रथम तल पर बने शौचालयों की स्थिति देखने पहुंची। वहां की स्थिति खराब थी, उसे देखते ही सीटीएम ने स्वीपर दर्शन को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद उन्होंने द्वितीय तल के कार्यालयों में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि समय-समय पर लघु सचिवालय में स्थित सभी कार्यालयों व सभी शौचालयों की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन तलों पर वाटर कूलर लगे हुए है, उनको भी पर चेक करें ताकि आमजन को स्वच्छ पानी पीने को मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.