लूटपाट की वारदातों में संलिप्त बदमाश मोनू गिरफ्तार

Publish Date:Sat, 20 May 2017 03:00 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 03:00 AM (IST)
लूटपाट की वारदातों में संलिप्त बदमाश मोनू गिरफ्तारलूटपाट की वारदातों में संलिप्त बदमाश मोनू गिरफ्तार
जागरण संवाददाता, करनाल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते

जागरण संवाददाता, करनाल

लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मुख्य सरगना मोनू को गिरफ्तार किया है। मोनू ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर शहर में हथियार के बल पर स्कूटर व बाइक लूटने की तीन वारदात कबूल की हैं। मोनू को दो दिन के रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने उससे कई घंटे तक पूछताछ की। गिरोह के अन्य सदस्यों को काबू करने के लिए पुलिस ने दबिश दी हुई है।

सीआईए वन प्रभारी बिजेंद्र ¨सह ने बताया कि सेक्टर 32 व सेक्टर छह में लूटपाट करने वाले गिरोह के सदस्य पृथ्वी विहार निवासी मोनू को गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के बाद काबू किया है। एएसआई चंदेश्वर की टीम ने मेरठ रोड स्थित आर्वधन नहर के समीप नाकाबंदी कर उसे काबू किया था। दो दिन के रिमांड पर लेने के बाद जब पूछताछ की गई तो मोनू ने कबूल किया कि उसने सेक्टर छह स्थित ग्रीन बेल्ट के समीप पिस्तौल के बल पर एक्टिवा स्कूटर लूटी थी। उसी रात सेक्टर 32 में बाइक पर सवार दो युवकों पर हमला करते हुए बाइक, पर्स व मोबाइल फोन लूटने की वारदात कबूली है। इसके अलावा थाना शहर में भी एक वारदात को अंजाम दिया था।

लूटपाट की वारदात में संलिप्त मोनू के अन्य साथी राजा, बॉबी व रनजोत भी शामिल हैं। बदमाशों द्वारा लूटी गई एक्टिवा व बाइक कुछ दिन पहले ही मेरठ रोड स्थित गैर आबाद पेट्रोल पंप के समीप लावारिश हालत में मिल गई थी। मोनू को रिमांड पूरा होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Arrested robbery Monu arrested in loot cases(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें