Move to Jagran APP

रगा बने भीम राव अंबेडकर सभा कल्लर माजरा के प्रधान

गुहला-चीका : उपमंडल गुहला के गाव कल्लर माजरा में भीम राव अंबेडकर सभा की कार्यकारिणी का गठन किया गया

By Edited By: Published: Wed, 02 Sep 2015 08:09 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2015 08:09 PM (IST)
रगा बने भीम राव अंबेडकर सभा कल्लर माजरा के प्रधान

गुहला-चीका : उपमंडल गुहला के गाव कल्लर माजरा में भीम राव अंबेडकर सभा की कार्यकारिणी का गठन किया गया है जिसमें 30 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है और कमेटी के सभी सदस्यों ने कमेटी को मजबूत बनाने का संकल्प लिया। इस कमेटी में 12 सदस्यों का अलग-अलग पदों का चयन किया गया।

loksabha election banner

डा. भीम राव अंबेडकर सभा के पदाधिकारियों में प्रधान करनैल ¨सह रगा, उप प्रधान कौर ¨सह, सलाहकार रामचंद्र, महासचिव दिनेश कुमार, प्रवक्ता गुरप्रीत सिंह, कैशियर अमरीक सिंह और सचिव पद पर पाला राम, गुरबचन ¨सह, सुखसागर, दर्शन सिंह, सुखा व बलकार सिंह आदि भी मौजूद थे।

जन्माष्टमी का आयोजन कल

गुहला चीका : श्री कृष्ण गोपाल गो सेवा सदन की ओर से जन्माष्टमी का पर्व हर वर्ष की भाति 4 सितंबर को स्थानीय खाटू श्याम पार्क में धूमधाम से मनाया जाएगा। संस्था के प्रवक्ता सुभाष जाखौली ने बताया कि जन्माष्टमी के दिन दो शाम कन्हैया के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 4 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम के मुख्यातिथि शुभशेर ¨सह जैलदार होंगे और 5 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम में हलका विधायक कुलवंत बाजीगर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेगे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं नपा पूर्व चेयरमैन तरसेम गोयल भी मौजूद रहेगे।

जेनरिक पेंटासन लांच

कैथल : स्वाति स्पेनटोज ने किडनी रोगों से बचाव के लिए जेनरिक पेंटासन लांच किया है। एमडी विशाल जजोडिया ने बताया कि हमारा फोकस उन मरीजों की ओर है जो दवाओं के अभाव में इस बीमारी को झेल रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि अब किडनी रोग के मरीज भी दवा से लाभान्वित हो सकेंगे।

हादसे में व्यक्ति की मौत

गुहला चीका : कैथल रोड़ स्थित मार्केट कमेटी के समीप अवैध रूप से बने बस स्टेड पर एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। हालाकि मौके पर मौजूद लोगों ने उक्त व्यक्ति को घटना स्थल से उठाकर अस्पताल तक तो पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। जानकारी अनुसार सड़क दुर्घटना में मारा गया व्यक्ति अनिल कुमार (30) चीका निवासी बताया जाता है। पुलिस ने मौके पर पहुचकर कार्रवाई शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.