Move to Jagran APP

'विकास के नाम पर खिलवाड़ करने वालों को करेंगे बेनकाब'

संवाद सहयोगी, कलायत : कलायत हलके में विकास के नाम पर खिलवाड़ करने वालों को विधानसभा सत्र में बेनकाब क

By Edited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 06:19 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 06:19 PM (IST)

संवाद सहयोगी, कलायत : कलायत हलके में विकास के नाम पर खिलवाड़ करने वालों को विधानसभा सत्र में बेनकाब किया जाएगा। यह खुलासा हलका विधायक जयप्रकाश ने किया। वे सोमवार को कलायत में कार्यकर्ताओं से रुबरु थे। इससे पहले उन्होंने नगर पालिका की बजट बैठक में शिरकत की।

loksabha election banner

जयप्रकाश ने कहा कि सीवर और सड़कों के कायाकल्प के लिए करोड़ों रुपये पूर्ववर्ती सरकार ने जारी किए, लेकिन जिस तरह सड़कें निर्माण के दौरान टूट गई और सीवर प्रणाली के कारण गरीबों के मकान ढह रहे है, उससे जाहिर है कि इन परियोजनाओं में धाधली व्याप्त है। इस प्रकार के घोटालों की जाच करने के लिए उन्होंने विशेष कार्ययोजना तय की है। इस संदर्भ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी शिकायत प्रेषित की गई है।

जयप्रकाश ने कहा कि हलका कलायत को विकास की ओर अग्रसर करने के लिए संपूर्ण हलके का रोड मैप तैयार किया गया है। इसके अंतर्गत राजौंद, किठाना, जाखौली, बालू के अलावा जो अन्य गाव हलके का संभाग है, उन्हें विकास की दृष्टि से किसी भी सूरत में पीछे नहीं रहने दिया जाएगा। जहा तक सवाल पूर्ववर्ती विकास कार्यो में की गई अनदेखी का है, इसके लिए वे श्वेत पत्र तैयार कर रहे है। इसे शीघ्र ही क्षेत्र की जनता के समक्ष सार्वजनिक किया जाएगा। इससे यह खुलासा होना तय है कि सही मायने में कौन लोग कलायत के शुभचिंतक है।

उन्होने सरकार पर किसी प्रकार का कोई कटाक्ष तो नहीं किया, लेकिन सही मायने से उनके तेवरों ने साफ कर दिया कि कहीं न कहीं उनके मन में भाजपा सरकार के प्रति गुस्सा है। अभी तक न तो कलायत कपिल मुनि रोड का निर्माण शुरू हो पाया है और न ही नगर की गलियों का कायाकल्प सिरे चढ़ पाया है। इसके अलावा ऐसी कई महत्वाकाक्षी क्षेत्र से जुड़ी योजनाएं है, जिन पर कार्य शुरू होने की उम्मीद विधायक को है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.