Move to Jagran APP

पति सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज

जींद : दहेज की डिमांड पूरी न होने पर विवाहिता के साथ मारपीट करने तथा धमकी देने पर शहर थाना पुलिस ने

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 07:19 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 07:19 PM (IST)
पति सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज

जींद : दहेज की डिमांड पूरी न होने पर विवाहिता के साथ मारपीट करने तथा धमकी देने पर शहर थाना पुलिस ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

खांडा खेड़ी निवासी रितू ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 12 दिसंबर 2009 को अर्बन एस्टेट निवासी सुनील के साथ हुई थी। शादी के बाद ही ससुरालजन उसे दहेज के लिए तंग कर रहे थे। डिमांड पूरी न होने पर अकसर उसके साथ मारपीट की जाती थी। आखिरकार दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालजनों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया और वापस लौटने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। शहर थाना पुलिस ने रितू की शिकायत पर पति सुनील, सास मधु, ननंद सुमन, ससुर राय ¨सह के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार लोगों को शराब सहित काबू किया

जींद : पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से कार्रवाई करते हुए चार लोगों के खिलाफ शराब के साथ काबू किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 61 बोतल शराब बरामद की है जबकि एक व्यक्ति फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्तियों सहित पांच लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना पुलिस कुंदन सिनेमा के निकट आने-जाने वाले वाहनों पर नजर रखे हुए थी। उसी दौरान कुंदन सिनेमा के निकट बाइक को रुकवाकर तलाशी ली तो 28 बोतल शराब बरामद हुई। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान बरसोला निवासी ऋषिपाल के रूप में हुई। उधर, शहर थाना पुलिस ने नई अनाज मंडी के निकट अवैध रूप से चल रहे खुर्दे पर छापेमारी कर गांव किशनपुरा निवासी राजीव, इंद्र ¨सह, गांव बुआना निवासी राकेश व शराब ठेकेदार नवीन के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने नवीन को छोड़ कर चार आरोपियों को काबू कर लिया, जिनके कब्जे से 34 बोतल शराब बरामद हुई है।

वृद्ध का शव मिला, दूसरे की हुई पहचान

जींद : पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर तीन के निकट एक वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद किया है। उधर गांव जुलानी के पास रेलवे लाइन पर मिले शव की पहचान हो गई है। रेलवे थाना पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। रेलवे पुलिस ने जुलानी गांव के निकट गत दिवस रेलवे लाइन से एक व्यक्ति का शव बरामद किया था, लेकिन मृतक की पहचान संभव नहीं हो पाई। शनिवार को परिजनों ने सामान्य अस्पताल पहुंच कर शव की पहचान कर ली, जिसकी शिनाख्त गांव संगतपुरा निवासी सतपाल के रूप में हुई है। उधर रेलवे थाना पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर तीन से एक वृद्ध के शव को बरामद किया है, जिसकी पहचान गांव सौदापुर पानीपत निवासी बलवान के रूप में हुई है। रेलवे पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.