Move to Jagran APP

प्राचार्य व उपप्राचार्य के खिलाफ एकजुट होंगे अभिभावक

जागरण संवाददाता, जींद : नरवाना रोड पर स्थित क्राइस्ट राजा स्कूल छटी से 10 तक के विद्यार्थियों को जबर

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 06:33 PM (IST)
प्राचार्य व उपप्राचार्य के खिलाफ एकजुट होंगे अभिभावक

जागरण संवाददाता, जींद : नरवाना रोड पर स्थित क्राइस्ट राजा स्कूल छटी से 10 तक के विद्यार्थियों को जबरदस्ती फेल करने के आरोपों के चलते फिर सुर्खियों में है। स्कूल में पढ़ रहे विद्यार्थियों के अभिभावकों ने आज यानी 31 अक्टूबर को स्कूल प्राचार्या व उप-प्राचार्या के रवैये के खफा होकर एकजुट होने का निर्णय लिया है।

loksabha election banner

पटियाला चौक निवासी रिंकू व कमल वर्मा ने बताया कि स्कूल की प्राचार्या व उप-प्राचार्या विद्यार्थियों को परेशान करने के लिए नित नए-नए नियम बनाती रहती है। इस बार द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं विशेष रूप से आयोजित कर छटी से 10वीं तक के कई बच्चों को जबरदस्ती फेल कर दिया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने प्राचार्या पर अभिभावकों के विरोध करने पर उनके बच्चों को प्रताड़ित करने के आरोप लगाते हुए कहा कि मनमाने रवैये के खिलाफ अभिभावकों ने शुक्रवार को स्कूल के सामने इकट्ठा होकर विरोध करने का निर्णय लिया है। इसके लिए दूरभाष के माध्यम से अभिभावकों को एकजुट किया जा रहा है। ज्ञात रहे इससे पहले शिक्षा अधिकार कानून के तहत गरीब बच्चों को दाखिला नहीं देने पर तथा इसके बाद बच्चे के साथ स्कूल में मारपीट करने को लेकर भी यह स्कूल सुर्खियों में रहा था। स्कूल प्रबंधन अभिभावकों की एकजुटता से एक बार फिर विवादों से घिरता दिखाई दे रहा है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए झूठे आरोप लगाकर कुछ लोगों को स्कूल को बदनाम करने की आरोप लगाया है। स्कूल प्रबंधन का है कि स्कूल में सभी बच्चों को परिवार का हिस्सा समझकर शिक्षा दी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.