Move to Jagran APP

विधायक विकास कायरें में अटका रहे रोड़ा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : वार्ड-30 के अधीन आने वाले सैनिक नगर में विधायक के कार्यक्रम को लेकर

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 01:00 AM (IST)
विधायक विकास कायरें में अटका रहे रोड़ा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

वार्ड-30 के अधीन आने वाले सैनिक नगर में विधायक के कार्यक्रम को लेकर यहा की पार्षद नीना सतपाल राठी ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि विधायक ने यहा पर विकास की कोई घोषणा नहीं की बल्कि उनके द्वारा पहले से ही करवाए गए विकास कायरें को झूठा श्रेय लेने का प्रयास किया जा रहा है। पार्षद ने कहा कि इस समारोह में लोगों ने जो डिमाड विधायक के समक्ष रखी है उनमें लगभग सारे काम पहले ही जमी पर उतारे जा चुके हैं। अब झूठ का श्रेय लेकर राजनीति चमकाने का प्रयास हो रहा है जिसमें वे सफल नहीं होंगे। विकास कार्यो में रोड़ा अटकाने पर लोग विधायक की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए रोष भी जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि सैनिक नगर बारात घर को लेकर विधायक द्वारा गुमराह किया जा रहा है। इसके प्रथम तल के निर्माण को लेकर राजनीति की जा रही है क्योंकि 25 लाख 10 हजार का टेंडर नगर परिषद चेयरपर्सन शीला राठी ने पार्षद नीना सतपाल राठी व वार्डवासियों के कहने पर लगवाया था। विधायक बारातघर का उद्धार करने की बजाय इस पर ओच्छी राजनीतिक रोटिया सेंक रहे हैं। काग्रेस से नप चेयरपर्सन शीला राठी के बनने के बाद काम शुरू हुआ है और फिर से इस काम को पूरा करवाने व उसमें मदद करने की बजाय रोड़ा अटकाने में लगे हुए हैं। इस काम की फीनिशिग के लिए न.प. की ओर से 10 लाख रुपए और लगाए जाएंगे।

नप की जमीन पर कार्यालय खोलने पर वार्ड के लोगों ने जताया रोष

पार्षद नीना सतपाल राठी ने कहा कि विधायक नरेश कौशिक ने दी डिफेंस पर्सनल को-आपरेटिव हाउसिंग सोसायटी के कार्यालय भवन का लोकार्पण किया है वह गलत है। क्योंकि यह 1200 गज जगह पहले ही नगर परिषद के अधीन है। इसमें नियमों की अनदेखी कर पर्सनल तरीके से कार्यालय खोले जाने से वार्डवासियों में रोष पनपने लगा है। क्योंकि पहले जो दुकानें बनाई गई थी उसमें लोगों की सुविधा के अनुसार पोस्ट आफिस (डाकघर) खोला जाना था लेकिन अब वहा के प्रधान ने गलत नीयत से अपनी सोसायटी का नाम लेकर पर्सनल आफिस बना रहे हैं जो कि गलत है। इसको लेकर लोगों ने पार्षद के संज्ञान में मामला लाया और विरोध भी जताया। लोगों का कहना था कि इसके बाहर पत्थर लगा हुआ है उसमें सभी ने आर्थिक सहयोग किया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.