Move to Jagran APP

रोडवेज बस की चपेट में आई स्कूटी, दंपती की मौत

जागरण संवाददाता, झज्जार : लगातार दूसरे दिन पड़े कोहरे के चलते बेरी-दुबलधन मार्ग के नजदीक पड़ने वाली ड्

By Edited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 01:02 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 01:02 AM (IST)
रोडवेज बस की चपेट में आई स्कूटी, दंपती की मौत

जागरण संवाददाता, झज्जार : लगातार दूसरे दिन पड़े कोहरे के चलते बेरी-दुबलधन मार्ग के नजदीक पड़ने वाली ड्रेन के नजदीक हादसे में दंपती की मौत हो गई। दंपती स्कूटी पर सवार होकर दुबलधन गाव की ओर जा रहे थे कि बीच रास्ते में उनकी स्कूटी एक रोडवेज बस की चपेट में आ गई। जिससे उन दोनों की बस के नीचे कुचले जाने से मौत हो गई। इधर, सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुची और दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद उन्हे पोस्टमार्टम के लिए झज्जार स्थित नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया है। पुलिस की ओर से इस संदर्भ में चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

loksabha election banner

मूल रुप से माजरा गाव निवासी सतीश पुत्र साधूराम सोमवार सुबह अपनी पत्नी राजबाला को स्कूटी पर सवार होकर दुबलधन स्कूल में छोड़ने के लिए जा रहा था। राजबाला दुबलधन स्थित राजकीय विद्यालय में बतौर गेस्ट टीचर के रुप में कार्यरत थी। बीच रास्ते में जब उनकी स्कूटी बेरी-दुबलधन मार्ग के बीच में पड़ने वाली ड्रेन के नजदीक पहुची तो विपरित दिशा से आ रही एक रोडवेज बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। मालूम चला है कि बस उक्त मार्ग पर एक ट्रैक्टर को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान ही स्कूटी उसकी चपेट में आ गई। जिससे दोनों की मौके पर ही गंभीर चोटे आने से मौत हो गई।

इधर, राहगीरों की मदद से मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। जहा दिन में उनका पोस्टमार्टम किए जाने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया।

--------------

बॉक्स : दुर्घटना के बाद मौका स्थल पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। चूंकि बस में भी सवारी मौजूद थी और उक्त मार्ग पर होकर गुजर रहे लोगों ने भी जब इस हादसे को देखा तो एकबारगी हर कोई वहा पर रुक गया। दरअसल, दुर्घटना घने कोहरे के चलते हुई। इसलिए वहा मौजूद रहे लोग इस बात को भी कोसते हुए दिखाई दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.