Move to Jagran APP

पुलिस ने हटवाया अतिक्रमण

जागरण संवाददाता, झज्जर : नगर पालिका ने नहीं तो आखिर पुलिस ने ही सही एक बार किसी ने तो अतिक्रमण हटव

By Edited By: Published: Thu, 27 Aug 2015 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2015 08:18 PM (IST)
पुलिस ने हटवाया अतिक्रमण

जागरण संवाददाता, झज्जर :

loksabha election banner

नगर पालिका ने नहीं तो आखिर पुलिस ने ही सही एक बार किसी ने तो अतिक्रमण हटवाने के लिए कदम उठाया। कुछ देर के लिए ही सही सड़क खुली, खुली नजर आई। हालांकि पुलिस के जाने के बाद रेहड़ी वाले सड़क पर तो वापस आ गए थे। लेकिन सड़क किनारे ही वे खडे़ दिखाई दिए। सड़कों पर उनका जमावड़ा कम ही दिखाई दिया। अगर पुलिस व प्रशासन मिलकर शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने का अभियान चलाए तो सड़कें कुछ हद तक खुली दिखाई देंगी और वाहन चालकों को ही नहीं आम आदमी को कुछ सुविधाएं तो मिलेंगी।

शहर पुलिस चौकी प्रभारी दोपहर के समय अपनी पुलिस टीम के साथ जब अतिक्रमण हटवाने के लिए निकले तो कुछ देर में ही बस स्टैंड के सामने वाली सड़क पर खड़े रेहड़ी वाले इधर उधर गलियों में घुसने शुरू हो गए थे। पुलिस के जवान वहां खड़े रेहड़ी व पट्टी वालों को हिदायत देते हुए दिखाई दिए और कुछ देर में ही सड़क का नजारा बदला बदला नजर आया। लेकिन कुछ देर बाद जब पुलिस यहां से चली गई तो रेहड़ी वाले वापस ही सड़क किनारे पहुंच गए थे। हालांकि शाम होते होते वे सड़कों पर ही आने लगे थे।

शहर पुलिस चौकी प्रभारी अतर सिंह का कहना है कि यह अभियान निरंतर रूप से चलाया जाएगा। पुलिस की तरफ से सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक पुलिस के जवानों की डयूटी लगाई गई है। पुलिस अधीक्षक के आदेश में सड़कों पर जमावड़ा रखने वाले रेहड़ी वालों को सड़कों से हटवाया जा रहा है। ताकि शहर में जाम की स्थिति न बने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.