Move to Jagran APP

कूड़े के ढेर में भू्रण मिलने से फैली सनसनी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्टरी के सामने कूडे़ के ढेर में बुधवार

By Edited By: Published: Wed, 25 Feb 2015 08:33 PM (IST)Updated: Wed, 25 Feb 2015 08:33 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्टरी के सामने कूडे़ के ढेर में बुधवार को करीब पाच माह का भू्रण मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुची और जाच शुरू की गई। पुलिस ने भू्रण को कब्जे में लेकर उसे सामान्य अस्पताल में भिजवाया। बाद में उसे रोहतक के पीजीआई रेफर किया गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि औद्योगिक क्षेत्र के पार्ट-ए में स्थित फैक्टरी संख्या 1047 के सामने कूड़े के ढेर में भू्रण पड़ा है। इस पर चौकी इचार्ज बलराज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचे और यहा के लोगों से जानकारी जुटाई। मगर कुछ पता नहीं चल पाया। जाच के बाद मालूम हुआ कि भू्रण लड़के का है। उसे सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया। उन्होंने संभावना जताई कि आसपास के क्षेत्र से किसी ने यहा भू्रण को डाला है। ऐसे में पुलिस शहर के सभी अस्पतालों व क्लीनिकों के अलावा जच्चा-बच्चा केंद्रों से जानकारी जुटा रही है। अनुमान है कि भू्रण को पिछली रात में ही यहा डाला गया है। वह कुछ घटों पहले का ही है। ज्यादा वक्त होता तो शायद उसे कुत्ते ही नौच डालते। चौकी प्रभारी ने बताया कि अज्ञात महिला के खिलाफ पैदाइश छिपाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

सिर कटे बच्ची के शव की भी पहचान नहीं हो पाई

कुछ दिनों पहले यहा के बस स्टैंड में मिले एक बच्ची के सिर कटे शव की भी पहचान नहीं हो पाई। वह मामला बलि का होने की आशका है, लेकिन शव की पहचान न होने से मामला अनसुलझा ही रह गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.