Move to Jagran APP

शहर-ए-फिरोजा में जागरण फिल्म फेस्टिवल का सतरंगी आगाज

जागरण फिल्म फेस्टिवल का शुक्रवार को हिसार में रंगारंग शुभारंभ हुआ। इस तीन दिवसीय फिल्‍मोत्‍सव के पहले दिन शहर के सिने प्रेमी फिल्‍मों का अानंद लेने के लिए उमड़ पड़े।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 09:06 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 09:20 PM (IST)

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर-ए-फिरोजा के सनसिटी सिनेमा में शुक्रवार को उत्सवी माहौल में सातवें जागरण फिल्म फेस्टिवल का आगाज हुआ। फिल्मोत्सव के पहले दिन भारी संख्या में दर्शकों ने फिल्मों का आनंद उठाया। देर रात तक के शो में सिने प्रेमी फिल्मोत्सव में उमड़ रहे। यह फिल्म फेस्टिवल रविवार तक चलेगा।

loksabha election banner

जागरण फिल्म फेस्टिवल मुख्य अतिथि एसपी अश्विन शैणवी, मेयर शकुंतला राजलीवाला और सीपीएस डॉ. कमल गुप्ता की धर्मपत्नी प्रतिमा गुप्ता, पगड़ी द ऑनर के डायरेक्टर राजीव भाटिया के साथ हरियाणवी फिल्म 'सतरंगी' की स्टारकास्ट ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। शहर के प्रतिष्ठित उद्योगपति, शिक्षाविद, समाजसेवी, विद्यार्थी आदि इस उद्घाटन समारोह के साक्षी बने।

एसपी शैणवी ने जागरण फिल्म फेस्टिवल की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से समाज में स्फूर्ति आती है। मनोरंजन से सुस्ती और थकान मिट जाती है। उन्होंने कहा कि फिल्में जाति-धर्म का भेदभाव नहीं करतीं। सिने जगत में टैलेंट ही बोलता है। एसपी ने फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में पधारे सतरंगी सिनेमा की स्टार कास्ट की प्रशंसा करते हुए जीवन में रंगों के महत्व पर प्रकाश डाला।

जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान फिल्म का आनंद लेते लोग।

विशिष्ट अतिथि मेयर शकुंतला राजलीवाला ने कहा कि स्टेज एक माध्यम है, जीवन में प्रेरणा लेने का। उन्होंने जागरण फिल्म फेस्टिवल में आने वाले लोगों से अपील की कि आप सकारात्मक नजरिया के साथ फिल्म देखें और अच्छाइयों को जीवन में उतारने की कोशिश करें।

मुख्य संसदीय सचिव (सीपीएस) डॉ. कमल गुप्ता की पत्नी प्रतिमा गुप्ता ने फिल्म को अभिव्यक्ति का सशक्त माध्यम बताते हुए इसके सकारात्मक पहलुओं पर प्रकाश डाला। पगड़ी द ऑनर फिल्म के डायरेक्टर सतीश भाटिया, सतरंगी के डायरेक्टर संदीप शर्मा, असिस्टेंट डायरेक्टर प्रवीण शर्मा, नवीन ओहल्याण, सतरंगी के अभिनेता सचिन शौकीन, अभिनेत्री नरगिस नांदल ने जागरण फिल्म फेस्टिवल की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि समाज को झकझोरने वाली प्रेरक फिल्मों को प्रदर्शित करने वाला जागरण का यह तीन दिवसीय महोत्सव लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने और पॉजिटिव ऊर्जा पैदा करने वाला है। इस दौरान उन्होंने सतरंगी फिल्म को हरियाणवी संस्कृति और बेटियों की अहमियत दर्शाने वाली बताते हुए लोगों से सिनेमाहॉल तक पहुंचने का आग्रह भी किया।

समारोह में दैनिक जागरण हिसार यूनिट के महाप्रबंधक राहुल मित्तल ने जागरण फिल्म फेस्टिवल के उद्देश्यों के बारे में विस्तार से बताया। इस मौके पर सनसिटी के मालिक सुनिल गोयल, विकास अग्रवाल, सीए रामनिवास अग्रवाल, ओम ग्रुप के डायरेक्टर पुनित गोयल भी मौके पर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.