Move to Jagran APP

खरकपूनिया के बस अड्डे पर गुस्साए छात्रों ने दो प्राइवेट बसों के शीशे तोड़े

संवाद सूत्र, बरवाला जींद मार्ग पर खरकपूनिया गाव के बस अड्डा पर प्राइवेट बस वालों की कथित मनमानी के

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 10:20 PM (IST)

संवाद सूत्र, बरवाला

loksabha election banner

जींद मार्ग पर खरकपूनिया गाव के बस अड्डा पर प्राइवेट बस वालों की कथित मनमानी के विरोध में छात्रों ने दो प्राइवेट बसों के शीशे तोड़ डाले और रोड पर जाम लगा कर बरवाला जींद मार्ग अवरूद्व कर दिया। बरवाला थाना प्रभारी कपिल कुमार सूचना पाकर मौके पर पहुचे। उन्होंने आक्रोशित छात्रों को समझाबुझाकर शात किया और जाम को खुलवा दिया। जिन बसो के शीशे तोड़े गए उन दोनों बसो को पुलिस थाने में ले आयी। बस चालक ने भी शीशे तोड़ने वाले लगभग 10-12 नामजद छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गयी है। पुलिस द्वारा अभी इस मामले की जाच की जा रही है।

गाव खरकपूनिया के बस अडडे पर गुस्साए छात्रों ने प्राईवेट बस चालकों व चैकिंग टीम के मनमाने रवैये व छात्रों से किराया वसूलने और नाजायज तरीके से दस गुणा जुर्माना लगाने का कड़ा विरोध किया और ट्रैक्टरों को आड़ा तिरछा सड़क के बीचोबीच खड़ा करके जाम लगा दिया। बरवाला से जींद जाते समय व जींद से बरवाला आते समय जब ये दोनो प्राईवेट बसे गाव खरकपूनिया में जाम वाले स्थान पर पहुची तो वहा पर छात्रों की बस वालों के साथ जमकर तकरार हुई और गुस्साए छात्रों ने पथराव करके एक -एक करके दोनों प्राईवेट बसो के शीशे तोड़ डाले। छात्रों का आरोप था कि बरवाला जींद मार्ग पर चलने वाली प्राईवेट बस वालो की मनमानी से वे बेहद तंग है। खरकपूनिया से बरवाला जाते समय या जींद जाते समय छात्रों से किराया वसूला जा रहा है। किराया वसूलने व नाजायज जुर्माना थोपे जाने से वे बेहद परेशान है। इसी के चलते विवश होकर उन्हे यह जाम लगाना पड़ा। दो बसों के शीशे तोड़े जाने की घटना के बाद बस वालो ने पुलिस को लिखित शिकायत सौंपी है। इस शिकायत में बस के चालक गाव बड़ौदी जिला जींद निवासी राजेश कुमार ने आरोप लगाया कि जब बस गाव खरकपूनिया जाम वाले स्थान पर पहुंची तो वहां पर बस के रूकते ही कुछ शरारती तत्व बस में चढे और बस के चालक व परिचालक को गंदी गालिया देने लगे और लड़ाई झगड़ा करके बस में तोड़ फोड़ कर दी। एक ओर दूसरी बस जब जींद से गाव खरकपूनिया जाम वाले स्थान पर पहुची तो उसी बस में भी उन्ही शरारती तत्वों ने चालक व परिचालक के साथ लड़ाई झगड़ा किया और बस पर पत्थरबाजी करके शीशे तोड़ दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.