Move to Jagran APP

एसपीआर की अड़चन हुई दूर, अंबेडकर भवन के लिए मिली जमीन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सदर्न पेरिफेरल रोड (एसपीआर) निर्माण के बीच में बाधा बने अंबेडकर भवन के

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 07:23 PM (IST)
एसपीआर की अड़चन हुई दूर, अंबेडकर भवन के लिए मिली जमीन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सदर्न पेरिफेरल रोड (एसपीआर) निर्माण के बीच में बाधा बने अंबेडकर भवन के लिए नई जगह पर जमीन मिल गई है। ऐसे में एसीपीआर की अंतिम अड़चन भी दूर हो गई है। हुडा के संपदा अधिकारी-दो की ओर से अंबेडकर भवन को एसपीआर के रास्ते से नई जगह पर शिफ्ट करने के लिए नगर निगम से जमीन मांगी गई थी। अब नगर निगम ने अंबेडकर भवन के लिए बादशाहपुर में 785 गज जमीन दे दी है, जहां पर अंबेडकर भवन का निर्माण किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले बादशाहपुर की रामवीर ढ़ाणी में एसपीआर के बीच में आने वाले मकानों के रहने वालों को विस्थापित करने की अड़चन को पहले ही दूर किया जा चुका है। अंबेडकर भवन को शिफ्ट करने के बाद अब एसपीआर की राह भी आसान हो जाएगी। इससे पहले इन अड़चनों के चलते सदर्न पेरिफेरल रोड का निर्माण इन दो जगहों पर रुका हुआ था।

loksabha election banner

----------------------

बादशाहपुर में अंबेडकर भवन के लिए नगर निगम की ओर से जमीन दी गई है। यह भवन शिफ्ट होने से एसपीआर की अंतिम बाधा भी दूर हो गई है।

विवेक कालिया, संपदा अधिकारी हुडा गुरुग्राम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.