Move to Jagran APP

पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश करने वाला हत्या का आरोपी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर 50 इलाके में भी दो बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर कार चढ़ाने की

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 07:58 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 07:58 PM (IST)
पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने की कोशिश करने वाला हत्या का आरोपी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर 50 इलाके में भी दो बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की। सतर्कता की वजह से पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए अन्यथा कई चपेट में आ जाते। एक को मौके से ही काबू कर लिया गया। एक फरार होने में कामयाब हो गया। फरार की पहचान गांव कादरपुर निवासी मोहित के रूप में की गई है। इसके ऊपर कादरपुर के ही निवासी अशोक उर्फ सुक्खा की हत्या में शामिल होने का आरोप है। इसकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिया है।

loksabha election banner

शनिवार रात सेक्टर 50 थाने के अतिरिक्त प्रभारी संदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिसकर्मी वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी दौरान एक फॉ‌र्च्यूनर कार सामने से आ रही थी। पुलिसकर्मियों ने रोकने का इशारा किया तो कार चालक ने तेज कर दिया। कुछ ही दूरी पर कार को किसी तरह रोक लिया गया। कार रुकते ही उसमें बैठे एक युवक को काबू कर लिया गया। उसकी पहचान गांव बालियावास निवासी जयप्रकाश के रूप में की गई। दूसरे ने पिस्टल तान दी। इसी दौरान बदमाश के हाथ से पिस्टल नीचे गिर गया। इसके बाद वह कार छोड़कर भाग गया। उसकी पहचान गांव कादरपुर निवासी मोहित के रूप में की गई है। अतिरिक्त थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मोहित को पकड़ने के लिए कई स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

पिछले कुछ दिनों के दौरान तीन बार इस तरह की घटना सामने आ चुकी है। दो बार सेक्टर 29 थाने के प्रभारी विकास कौशिक के ऊपर एमजी रोड पर कार चढ़ाने की कोशिश की गई। इससे साफ है कि बदमाश शहर में देर रात तक घूमते रहते हैं। रात के दौरान जगह-जगह नाकेबंदी की वजह से जब उन्हें पकड़े जाने की आशंका होती है तो सीधे पुलिसकर्मियों के ऊपर ही कार चढ़ाने की कोशिश करते हैं।

.....................

पुलिसकर्मियों के ऊपर कार चढ़ाने की घटना से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। पूरी रात शहर के विभिन्न इलाकों में नाके लगाकर वाहनों की जांच करने का सिलसिला जारी रहेगा। जो भी वाहन संदिग्ध दिखाई देंगे या लोग संदिग्ध दिखाई देंगे उन्हें पकड़ा जाएगा। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। इस दौरान वाहनों की भी जांच जारी रहेगी।

- दीपक सहारण, पुलिस उपायुक्त (पूर्वी), गुरुग्राम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.