Move to Jagran APP

एचएफए के चुनाव को लेकर दोनो एसोसिएशन आमने-सामने

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : प्रदेश में दो फुटबाल एसोसिएशन के बीच वर्चस्व की लड़ाई बढ़ रही है। दोन

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 08:56 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 08:56 PM (IST)
एचएफए के चुनाव को लेकर दोनो एसोसिएशन आमने-सामने

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : प्रदेश में दो फुटबाल एसोसिएशन के बीच वर्चस्व की लड़ाई बढ़ रही है। दोनों के पदाधिकारी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से भी नहीं बच रहे हैं। रविवार को आल इंडिया फुटबाल फेडरेशन (एआइएफएफ) की तरफ से कराए गए हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन(एचएफए) के चुनाव को नवगठित हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के प्रधान कुंवर सूरजपाल अम्मू ने फर्जी चुनाव बताया है। अम्मू का कहना है कि हरियाणा फर्म एवं सोसाइटी विभाग से उनकी एसोसिएशन रजिस्टर है। यही कारण है कि उनकी एसोसिएशन हरियाणा में काम करने का अधिकार रखती है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि रविवार को हुए चुनाव गलत तरीके से कराए गए है। क्योंकि रावदान ¨सह की एसोसिएशन चुनाव में भाग नहीं ले सकती।

चुनाव एआइएफएफ की तरफ से कराए गए थे। इसमें किसी ने किसी को चुनाव लड़ने से नहीं रोका गया। इन चुनाव में एआइएफएफ की तरफ से तीन सदस्य पर्यवेक्षक आए थे जिन्होंने हमारे चुनाव को मान्य किया है। सभी राष्ट्रीय स्तर चैंपियनशिप में टीम भेज रहे हैं और एआइएफएफ उसी की टीम शामिल करती है जो उस से मान्य है। सोसाइटी एक्ट के तहत हमारा रजिस्टर रद राजनीति कारणों से किया गया है।

राव दान ¨सह, अध्यक्ष, एचएफए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.