Move to Jagran APP

तेंदुए की दहशत : छह घंटे कमरे में कैद रहा परिवार

सतीश राघव, सोहना (गुरुग्राम) सोहना की दुर्गा कालोनी के एक मकान में किराये पर रहने वाले कंवरपाल के

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 01:00 AM (IST)
तेंदुए की दहशत : छह घंटे कमरे में कैद रहा परिवार
तेंदुए की दहशत : छह घंटे कमरे में कैद रहा परिवार

सतीश राघव, सोहना (गुरुग्राम)

loksabha election banner

सोहना की दुर्गा कालोनी के एक मकान में किराये पर रहने वाले कंवरपाल के परिवार के लिए बृहस्पतिवार की सुबह तेंदुए की दहशत लेकर आई। तेंदुए की आहट मिलने के बाद घर के कमरे में परिवार के चार लोगों सहित कुल छह लोग कैद हो गए। इस दौरान तेंदुआ जब भी गुर्राता सभी अपनी सांसें थाम लेते और जीवन बचने की प्रार्थना करने लगते।

कॉलोनी में हुकम के मकान में किराये पर रह रहे गांव मंडावर निवासी कंवरपाल ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह वह दुकान पर जाने की तैयारी कर रहे थे कि उन्होंने मेन गेट पर तेंदुआ दिखा। यह देख उनके होश उड़ गए। उन्हें कुछ नहीं सूझ रहा था कि क्या करें। वह तुरंत पत्नी कमलेश के पास पहुंचे और उसके कान में धीरे से कहा कि घर में तेंदुआ घुस गया है। छह घंटे किस तरह दहशत में बीते यह बताते हुए उनकी आंखों से आंसू छलक आए।

कंवरपाल की पत्नी कमलेश ने बताया कि सुबह नौ बजे अपने परिवार के लिए वे रसोई में नाश्ता बना रही थीं तभी उनके पति ने बताया कि घर के मेन गेट से सीढि़यों की ओर उन्होंने तेंदुए को घुसते देखा है। कंवरपाल ने कमलेश के कान में कहा कि चुपचाप सारे लोग कमरे में पहुंच जाओ। इसके पति-पत्नी और उनके दोनो बेटे नवीन व संजीव अपने दो पड़ोसी पंकज व रामकिशोर के साथ कमरे में बंद हो गए। कमलेश बुरी तरह घबरा गईं कि कहीं तेंदुआ कमरे में न घुस आए। उनका पूरा परिवार ही एक ही कमरे में कैद हो गया। जब-जब तेंदुआ गुर्राता उनके होश उड़ जाते। कंवरपाल ने बताया कि वे तो दुकान पर जाने की तैयारी कर रहे थे कि उनकी नजर तेंदुए पर पड़ गई वरना पूरा परिवार ही तेंदुए का शिकार बन जाता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.