Move to Jagran APP

जो मिला, बोल डाला, हैप्पी फ्रेंडशिप डे

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : इस रूप रंग पे देखो हरगिज नाज न करना, जान भी मांगे यार तो दे देना नाराज

By Edited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 07:31 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 07:31 PM (IST)
जो मिला, बोल डाला, हैप्पी फ्रेंडशिप डे

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : इस रूप रंग पे देखो हरगिज नाज न करना, जान भी मांगे यार तो दे देना नाराज न करना . रंग उड़ जाते हैं रूप ढलते है. उम्र भर दोस्त मगर साथ चलते हैं . दिए जलते हैं। है तो यह बहुत पुराना गाना, मगर शहर के एक रेस्त्रां में बजते इस गीत ने फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करने आए दोस्तों को भावुक कर दिया। बाजारवाद और आधुनिकता के खर्चीले चोंचलों के बीच भी भावनाओं का समंदर उफान मारता दिखा। प्रेम की लहरें दोनों किनारे पर खड़े दो दिलों को छूती दिखीं।

loksabha election banner

शहर में युवाओं और बच्चों के बीच फ्रेंडशिप डे का क्रेज इस कदर नजर आया कि छुट्टी वाले दिन मॉल, बाजार से लेकर पीवीआर, डीटी, एसआरएस और आइनोक्स के हॉल तक गुलजार हुए रहे। बाजार में फ्रेंडशिप बैंड, चॉकलेट, टेडी से लेकर अन्य उपहार ही छाये रहे। रेस्त्रां और मॉल के फूड कोर्ट में दोस्ती वाले गीत बजते रहे। ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे। जैसे सदाबहार गीत भी.खूब बजे। फ्रेंडशिप डे को भुनाने के लिए बाजार भी तैयार था। कई तरह के गिफ्ट आइटम दोस्तों के आदान प्रदान के लिए मौजूद थे। फेसबुक , व्हाट्सएप एवं अन्य सोशल साइटें दोस्ती के संदेशों से पटी रहीं। एक तरफ मौसम अनुकूल था तो दूसरी इन मॉल्स में अधिसंख्य ब्रांडों के एंड सीजन सेल, कई किस्म के लुभावने ऑफर थे। साइबर हब में युवाओं का समूह फोटो खींचवाने और मस्ती करने में मशगूल दिखा। एंबीयंस मॉल, किंगडम ऑफ ड्रीम्स में भी गलबहियां डाले, फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाओं का आदान-प्रदान करते युवाओं का समूह नजर आया। शहर के लोगों को फ्रेंडशिप डे के बहाने एक और उत्सव मनाने का मौका मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.