Move to Jagran APP

झपटमारों का आंतक दो महिलाओं को बनाया शिकार

न्यू, गुड़गांव : रोजाना किसी न किसी को शिकार बनाने वाले झपटमारों ने दो और महिलाओं से सोने की चेन छ

By Edited By: Published: Sat, 28 Feb 2015 07:17 PM (IST)Updated: Sat, 28 Feb 2015 07:17 PM (IST)

न्यू, गुड़गांव : रोजाना किसी न किसी को शिकार बनाने वाले झपटमारों ने दो और महिलाओं से सोने की चेन छीन ली। झपटमारी की दोनों ही घटनाएं न्यू गुड़गांव में हुई। पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली लेकिन आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। यह संभावना भी व्यक्त की जा रही है कि दोनों वारदातों को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया हो।

loksabha election banner

सरस्वती विहार निवासी मधु शुक्रवार की शाम को अपने घर के पास में स्थित दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। सामान लेकर घर की तरफ लौटते समय एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके पास आए। इससे पहले की वह कुछ समझ पाती मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने झपटकर उसके गले से सोने की चेन छीन ली। पीड़िता ने शोर मचाया लेकिन बदमाश पकड़े नहीं जा सके।

दूसरी वारदात सेक्टर 57 में हुई। यहां रहने वाली ज्योत्सना, जो कि एक कंपनी में कार्यरत हैं, कार्यालय घर वापस लौटी थीं। घर के गेट के पास अपनी स्कूटी खड़ी की और गेट खोलने के लिए आगे बढ़ी ही थी कि तभी दो युवक एक मोटरसाइकिल से पहुंचे। पता पूछने के बहाने पीछे बैठे युवक ने ज्योत्सना को अपने पास बुलाया। वह जैसे ही पास पहुंची बदमाश ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली। बदमाश के धक्के से ज्योत्सना गिरते-गिरते बची।

इससे पहले न्यू गुड़गांव में ही पांच दिन के अंदर एक महिला डाक्टर सहित तीन अन्य महिलाओं के साथ वारदात हो चुकी है। एक भी मामले में पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई। लगातार हो रही घटनाओं से यहां रहने वाली महिलाएं सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। नगर निगम पार्षद निशा सिंह ने कहा पुलिस को सक्रियता बढ़ानी होगी। अन्यथा महिलाओं का घर से निकलना दूभर हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.