Move to Jagran APP

अपहरण के बाद भाजपा नेता की जमकर पिटाई

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 07:56 PM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 07:56 PM (IST)
अपहरण के बाद भाजपा  नेता की जमकर पिटाई

18 जीयूआर 15

loksabha election banner

-मेडिकल कालेज में उपचाराधीन जाहिद चेयरमैन।

-मेडिकल कालेज में चल रहा उपचार, पुलिस ने जांच शुरू की

जागरण संवाददाता, नूंह : भाजपा के नेता जाहिद चेयरमैन का बृहस्पतिवार की शाम अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने भाजपा नेता की आखों पर पट्टी बाधकर उसे एक कमरे में बंधक बनाया और जमकर पिटाई की। किसी तरह जान बचाकर बदमाशों के चंगुल से निकले जाहिद फिलहाल मेडिकल कालेज में उपचाराधीन है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर छानबीन शुरू कर दी है। जाहिद चेयरमैन राव इंद्रजीत के इंसाफ मंच मेवात के जिलाध्यक्ष हैं, जो राव के साथ भाजपा में शामिल हो गए हैं।

जाहिद ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम को उनके रिश्तेदार रेवासन निवासी ताहिर हुसैन उनके पास आए और फिरोजपुर झिरका के बसई गाव चलने की बात कही। वे उनकी गाड़ी में सवार होकर उनके साथ बसई के लिए चल पडे़। शाम को करीब 6-7 बजे जब वे बसई के नजदीक पहुचे तो चार-पाच लोगों ने गाड़ी रोकने का इशारा किया। जाहिद ने जरूरतमंद समझकर गाड़ी रोक ली। इतने में ही बदमाशों ने उनकी कनपटी पर बंदूक लगा दी और पीछे बैठने के लिए कहा। बदमाशों ने उनकी आखों पर पट्टी बाध दी और खुद गाड़ी चलाकर ले गए और उन्हें अलग-अलग कमरों में ले जाकर बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उनसे 20 लाख रुपये की फिरौती की माग की। जब उन्होंने इसका विरोध करना चाहा तो बदमाशों ने राइफल की बट से उनकी रीढ़ की हड्डी और हाथ-पैरों पर अंधाधुंध वार किए। इस दौरान आरोपी कुछ समय के लिए उन्हे कमरे में बंद कर दूसरे कमरे में चले गए। कमरे की खिड़की को उखाड कर वहा से स्वयं और अपने साथी को बचाया। वे रात के समय अपनी जान बचाने के लिए करीब दस किलोमीटर पैदल जंगल में भागे और परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने बताई जगह पर जाकर उन्हे अस्पताल पहुचाया, जहा से डाक्टरों ने उन्हे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। फिरोजपुर झिरका के डीएसपी भगतराम ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है और जल्द मामले से पर्दा उठाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.