Move to Jagran APP

बाइक सवार नहर में गिरा, मौत

संवाद सूत्र, रतिया: शनिवार देर रात्रि फतेहाबाद रोड पर एक बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक सवार सुखचैन

By Edited By: Published: Mon, 20 Feb 2017 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 01:00 AM (IST)
बाइक सवार नहर में गिरा, मौत

संवाद सूत्र, रतिया: शनिवार देर रात्रि फतेहाबाद रोड पर एक बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक सवार सुखचैन नहर में जा गिरा। लोगों ने तुरंत मजदूर को बाहर निकालकर अस्पताल में दाखिल भी करवाया, लेकिन फतेहाबाद ले जाते समय मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने मजदूर के पिता के बयान के आधार पर करवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार खोखर ढाणी निवासी 40 वर्षीय अमनदीप मंडी में मजदूरी का कार्य करता था। शनिवार रात अमनदीप अपना कार्य खत्म करके बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस जा रहा था। जैसे ही वह सुखचैन नहर के पास पहुंचा तो अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और नहर में जा गिरा। उसका बाइक सड़क पर गिर गया। अमनदीप के चिल्लाने पर आस-पास के राहगीरों ने अमनदीप को नहर से बाहर निकाला और रतिया सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां अमनदीप की गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे फतेहाबाद रेफर कर दिया। फतेहाबाद के चिकित्सकों ने अमनदीप को मृत घोषित कर दिया। वही पुलिस ने मौके पर पहुंच अमनदीप के पिता के बयानों पर कार्यवाही कर शव को परिजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.