Move to Jagran APP

तलवार से हमला करने का आरोप, पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद शहर के जवाहर चौक में बुधवार रात को बाइक सवार एक युवक पर अज्ञात बदमाशों

By Edited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 01:00 AM (IST)
तलवार से हमला करने का आरोप, पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद

loksabha election banner

शहर के जवाहर चौक में बुधवार रात को बाइक सवार एक युवक पर अज्ञात बदमाशों द्वारा तलवारों से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में बाइक सवार युवक को हलकी चोट लगी और वह बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक से मामले के बारे में पूछताछ की तथा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन हमला करने वाले बदमाशों का पता नहीं लग पाया।

मामले के अनुसार डीएसपी रोड निवासी लवी कुमार ने बताया कि जवाहर चौक में दो बाइक सवार अज्ञात युवक तलवारें लहराते हुए थाना रोड से गुजर रहे थे। उक्त युवकों ने थाना रोड पर उस पर तलवारों से हमला कर दिया।

युवक के अनुसार उस पर हमलावरों ने तीन वार किए। पहले वार में बाइक पर तलवार लगी। उसके बाद दूसरे वार में बाइक की सीट पर तलवार लगी। इसके बाद तीसरे वार में भी वह बाल-बाल बचा और उसकी कमर पर पर हल्की चोटें लग गई। इसके बाद आसपास के लोगों का शोर सुनकर हमलावर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद शहर में हड़कम्प मच गया। दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हमले का शिकार हुए युवक लवी कुमार ने बताया कि उस पर हमला क्यों हुआ उसे इसका कोई अंदाजा नहीं है। हमलावर दोबारा उस हमला कर सकते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया।

-------------

सूचना मिलने पर पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची थी। युवक से पूछताछ भी की गई है तथा आसपास की दुकानों में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई है। फुटेज में किसी प्रकार की घटना सामने नहीं आई है और न ही युवक की तरफ से लिखित शिकायत आई है।

-हरबंस लाल

शहर थाना प्रभारी फतेहाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.