Move to Jagran APP

पिकअप चालक ने किया विद्यार्थियों के अपहरण का प्रयास

संवाद सूत्र, रतिया : गाव लाबा के स्कूल से अपने गाव चिम्मो लौट रहे तीन विद्यार्थियों का एक पिकअप चालक

By Edited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 11:45 PM (IST)
पिकअप चालक ने किया विद्यार्थियों के अपहरण का प्रयास

संवाद सूत्र, रतिया : गाव लाबा के स्कूल से अपने गाव चिम्मो लौट रहे तीन विद्यार्थियों का एक पिकअप चालक द्वारा लिफ्ट देकर अपहरण करने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। विद्यार्थियों ने अपनी जान बचाने के लिए चलती गाड़ी से छलाग लगा दी। विद्यार्थियों द्वारा शोर मचाने पर गाववासियों ने मोटरसाइकिल व अन्य वाहनों को पिकअप के पीछे लगा पिकअप को रोक लिया और पिकअप चालक को काबू कर पुलिस को सौंपा। वहीं इस हादसे में घायल हुए विद्यार्थियों को रतिया के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हडकंप मच गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार गाव चिम्मो के कुछ विद्यार्थी पढ़ने के लिए लाबा स्कूल ढाणी में जाते है। गाव से स्कूल की दूरी करीब दो किलोमीटर होने के चलते कुछ विद्यार्थी पैदल तो कुछ विद्यार्थी किसी वाहन चालक से लिफ्ट लेकर आते जाते है। शनिवार को छुट्टी के पश्चात सातवीं कक्षा का अनमोल कुमार, छठी कक्षा की वीरपाल व नीरज रानी लाबा के स्कूल से अपने गाव वापिस चिम्मों आ रहे थे। गाव लाबा से बाहर चिम्मों की तरफ जाने के लिए एक पिकअप गाड़ी खड़ी थी। तीनों विद्यार्थी घर जाने के लिए पिकअप गाड़ी में सवार हो गये। जब चिम्मों बस अड्डे पर पहुंचने पर गाड़ी चालक ने गाड़ी न रोकी तो विद्यार्थियों ने शोर मचाना शुरू किया। लेकिन गाड़ी तब भी नहीं रूकी, जिस पर तीनों विद्यार्थियों ने चलती गाड़ी में से छलाग लगा दी। विद्यार्थियों के छलाग लगाने व शोर मचाने की घटना को देख रहे कुछ ग्रामीणों ने अपने मोटरसाइकिल व अन्य वाहन पिकअप गाड़ी के पीछे लगा कर गाव ननहेड़ी के पास पिकअप गाड़ी को रोक लिया। ग्रामीणों ने पिकअप चालक को पकड़कर पहले तो उसकी जमकर धुनाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इस घटना में अनमोल व वीरपाल कोर घायल हो गए जिन्हे रतिया के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पकड़े गए पिकअप गाड़ी चालक की पहचान गाव लाबा निवासी सतपाल सिंह के रूप में हुई है।

वहीं पिकअप चालक सतपाल का कहना है कि उसे नहीं पता था कि विद्यार्थी गाड़ी में है क्योंकि जब गाव लाबा में गाड़ी खड़ी थी उस वक्त विद्यार्थी गाड़ी में सवार हुए होंगे। बच्चे पिकअप गाड़ी के पीछे बैठ गये जो आगे से बंद थी। आवाज न सुनने के कारण वह गाड़ी नहीं रोक पाया। वहीं पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.