Move to Jagran APP

कांग्रेसी नेताओं ने दिया धरने को समर्थन

जागरण संवाददाता, तिगांव: गांव शाहजहांपुर के पास यमुना पर बन रहे ईस्टर्न पेरीफेरल पुल पर चढ़ने, उतर

By Edited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 20 Oct 2016 03:28 PM (IST)
कांग्रेसी नेताओं ने दिया धरने को समर्थन

जागरण संवाददाता, तिगांव:

loksabha election banner

गांव शाहजहांपुर के पास यमुना पर बन रहे ईस्टर्न पेरीफेरल पुल पर चढ़ने, उतरने के लिए रास्ता बनाने की मांग को लेकर किसानों का धरना सातवें दिन भी जारी रहा है। कांग्रेस नेताओं ने धरने पर पहुंचकर किसानों की मांगों का समर्थन किया है। धरना धीरे-धीरे राजनैतिक रूप लेता जा रहा है। बृहस्पतिवार को तिगांव के विधायक ललित नागर व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव शारदा राठौर कार्यकर्ताओं के साथ धरना पर पहुंचे। इस अवसर पर एसडीएम बल्लभगढ़ पार्थ गुप्ता, तिगांव सहायक पुलिस आयुक्त विष्णु दयाल, मोहना के उपतहसील के नायब तहसीलदार कन्हैया लाल पांचाल, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी मौजूद थे।

इस अवसर पर विधायक ललित नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखकर पुल पर किसानों को रास्ता दिलाने की मांग की है। अगर सरकार ने मांग पूरी नहीं की तो पुल का निर्माण कार्य बंद करा दिया जाएगा। इसके लिए कांग्रेस पार्टी किसानों का हर संभव सहयोग करेगी। शारदा राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। सरकार धान की फसल में हुए नुकसान की गिरदावरी नहीं करा रही। किसानों को मंडी में फसल की उचित कीमत नहीं मिल रही है। पुल पर यमुना के दोनों तरफ जाने-आने के लिए रास्ता नहीं दे रही है। किसान संघर्ष समिति के सदस्य सूरजपाल उर्फ भूरा ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी हर बार आश्वासन देकर चले जाते हैं, लेकिन मांग पूरी नहीं करते हैं। इस बार आश्वासन नहीं रास्ता मिलने के बाद ही धरना समापत किया जाएगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में आसपास गांवों के किसान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.