Move to Jagran APP

पानी के अवैध कनेक्शन काटने गए दस्ते पर हमला

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: पानी के अवैध कनेक्शनों को काटने के लिए चावला कॉलोनी 100 फुट मार्ग पर ग

By Edited By: Published: Sat, 13 Feb 2016 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2016 07:51 PM (IST)
पानी के अवैध कनेक्शन काटने गए दस्ते पर हमला

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: पानी के अवैध कनेक्शनों को काटने के लिए चावला कॉलोनी 100 फुट मार्ग पर गए नगर निगम दस्ते पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। कर्मचारी अपनी जान बचाकर मोटरसाइकिलों से भागे। इस दौरान एक कर्मचारी सड़क पर गिर गया। जिससे उसे काफी चोट लगी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

loksabha election banner

नगर निगम आयुक्त एवं अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया ने निगम की रिकवरी बढ़ाने के लिए पानी के अवैध कनेक्शनों को काटने के कर्मचारियों को आदेश दिए हैं। जिससे लोग निगम में अपनी सिक्योरिटी जमा कराकर पानी के वैध कनेक्शन लें। निगमायुक्त के आदेशों के अनुसार बल्लभगढ़ निगम जोन के कर्मचारियों का एक दस्ता चावला कॉलोनी 100 फुट मार्ग पर अवैध पानी के कनेक्शन काटने के लिए गया। इस दस्ते में निगम कर्मचारी लालाराम, देवेंद्र, कृष्ण, जगपाल, तीन अन्य शामिल थे। दस्ता एक पेंट एवं हार्डवेयर की दुकान पर पहुंचा। यहां पर नीचे दुकान है और ऊपर दुकानदार की रिहायश के लिए मकान है। दस्ते को देखकर तभी दुकानदार ने अपने लोगों को बुला लिया और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। करीब आठ-नौ युवकों को देखकर ये कर्मचारी अपनी जान बचाकर मोटरसाइकिलों पर निगम कार्यालय की तरफ भाग गए। इस दौरान दुकानदार और उनके लोगों ने भी दस्ते का पीछा किया। भागते समय देवेंद्र सड़क पर गिर गया। जिससे उसके चेहरे और पैरों में चोट लग गई। इस घटना के बारे में दस्ता ने निगमायुक्त डॉ. दहिया को बताया। डॉ. दहिया ने थाना शहर पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कहा है।

---

पुलिस अभी कर्मचारियों का उपचार करा रही है। इस मामले की जांच के लिए मौके पर चावला कॉलोनी चौकी इंचार्ज को भेज दिया है। छह कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ जल्दी ही सरकारी काम-काज में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लेगी। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जाएगी।

- जयप्रकाश यादव, प्रभारी, थाना शहर बल्लभगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.