Move to Jagran APP

मिशेल पर है फरीदाबाद की बेटी की नजर

बिजेंद्र बंसल, फरीदाबाद : दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्ति अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्‍‌नी म

By Edited By: Published: Mon, 26 Jan 2015 01:07 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jan 2015 01:07 AM (IST)
मिशेल पर है फरीदाबाद की बेटी की नजर

बिजेंद्र बंसल, फरीदाबाद :

loksabha election banner

दुनिया के सबसे ताकतवर व्यक्ति अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्‍‌नी मिशेल के कार्यक्रम पर यूं तो पूरे देश व दुनिया की नजर है मगर इन दिनों उन पर फरीदाबाद की बेटी सौम्या गुप्ता की खास नजर है। सौम्या विश्व सेलेब्रिटीज के लिए ज्वेलरी बनाने वाली मुंबई की कंपनी सूत्रा ज्वेलर्स में ज्वेलरी डिजाइनर हैं। मिशेल सात दिसंबर को सौम्या की बनाई ज्वेलरी वाशिंगटन में राष्ट्रपति निवास व्हाइट हाउस में आयोजित एक बड़े कार्यक्रम में पहने हुए नजर आई। उस समय उन्होंने सौम्या की डिजाइन की हुई कान की बाली और अंगूठी पहन रखी थी।

सौम्या को उम्मीद है कि शायद भारत दौरे में भी मिशेल उनके डिजाइन की किसी ज्वेलरी को पहनेंगी। दैनिक जागरण से बातचीत में सौम्या ने बताया कि सात दिसंबर के कार्यक्रम में मिशेल द्वारा पहनी गई कान की बाली (ईयर रिंग) बनाने में गोल्ड के साथ डायमंड और कलर स्टोन का इस्तेमाल किया गया था। इसका डिजाइन कमल के फूल से प्रेरित था।

सौम्या इस समय अपनी एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए फरीदाबाद आई हुई हैं। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता और फरीदाबाद के जाने माने कारोबारी मनमोहन गुप्ता की 23 वर्षीय बेटी सौम्या ने फरीदाबाद के एपीजे स्कूल से प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा ग्रहण की है। गुजरात के गांधी नगर स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट आफ फैशन टेक्नोलाजी (एनआइएफटी) से ज्वेलरी डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है।

-----------

- खुशी से नींद नहीं आई

जब मुझे यह जानकारी मिली कि मिशेल ओबामा ने मेरी डिजाइन की गई ज्वेलरी पहनी है तो खुशी सेनींद नहीं आई। मैं चाहती हूं कि मेरी डिजाइन की गई ज्वेलरी दुनिया की सभी सेलेब्रिटीज तक पहुंचे और उनकी पसंद बने।

-सौम्या।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.