Move to Jagran APP

अपहरण कर ले जाते पकड़े अपहरणकर्ता

-लड़की को भगा ले जाने की आशंका में ओमबीर का उठाया गया था ---------------- जागरण संवाददाता, पलवल :

By Edited By: Published: Sun, 21 Dec 2014 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 21 Dec 2014 06:11 PM (IST)
अपहरण कर ले जाते पकड़े अपहरणकर्ता

-लड़की को भगा ले जाने की आशंका में ओमबीर का उठाया गया था

loksabha election banner

----------------

जागरण संवाददाता, पलवल :

स्थानीय भाटिया कॉलोनी में अपने एक व्यवसायी मित्र के पास आए एक व्यक्ति का वैन में सवार चार लोगों ने अपहरण कर लिया। वे उसे यूपी ले जा रहे थे, लेकिन रहीमपुर पुल के निकट नाके पर दो को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि दो फरार हो गए। थाना चांदहट पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

फुलवाड़ी में रहने वाले धर्मबीर की विवाहित बेटी करीब दस महीने से लापता है। वह उसकी तलाश में जगह-जगह छानबीन कर रहा है। धर्मबीर को शक है कि उसकी बेटी को अलीगढ़ में रहने वाले ओमबीर ने कहीं छिपा रखा है। ये लोग ओमबीर को भी काफी समय से तलाश कर रहे थे। ओमबीर शनिवार की सुबह रसूलपुर रोड स्थित भाटिया कॉलोनी में अपने व्यवसायी मित्र वीर ¨सह से मिलने आया था। यह बात किसी तरह धर्मबीर व उसके परिजनों को पता चल गई। धर्मबीर वगैरह यूपी नंबर की एक मारुति वैन में सवार होकर भाटिया कॉलोनी पहुंचे और ओमबीर को वीर ¨सह के सामने ही जबरदस्ती गाड़ी में डालकर भाग निकले। वीर ¨सह ने इस बात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर दी और अलीगढ़ रोड स्थित रहीमपुर पुल नाके पर उसी मारुति वैन रुकवा लिया। वैन रुकते ही उसमें से दो लोग उतरकर भाग निकले जबकि दो को काबू कर लिया। एक कोने में बैठे ओमबीर को पुलिस ने उतार लिया। उसने उन्हें अपने अपहृत किए जाने की बात बताई। अपहरणकर्ताओं के नाम धर्मबीर और अशोक हैं। दो अन्यों की तलाश की जा रही है।

----

बेटी को ढूंढने के चक्कर में धर्मबीर वगैरह ने ओमबीर को जबरदस्ती उठा लिया। यह कृत्य कानून की नजर में अपराध है। आरोपी को यदि किसी तरह की कोई शिकायत थी तो उन्हें पुलिस की मदद लेनी चाहिए थी, न कि कानून को अपने हाथ में लेना चाहिए था।

- कृष्ण कुमार, जांच अधिकारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.