Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने रेलवे गार्ड से बैग लूटा

संवाद सहयोगी, पलवल : मोटरसाइकिल पर सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने अब बामनीखेड़ा के निकट रेलवे गार्ड से उस

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 03:20 PM (IST)
मोटरसाइकिल सवार बदमाशों 
ने रेलवे गार्ड से बैग लूटा

संवाद सहयोगी, पलवल : मोटरसाइकिल पर सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने अब बामनीखेड़ा के निकट रेलवे गार्ड से उसका बैग छीन लिया। बैग में ड्यूटी रजिस्टर, टाइम टेबल बुक, वॉकी-टॉकी, रेलवे की मोबाइल सिम, एलआइसी की पालिसी व पांच हजार रुपये नकद थे। तीन दिन पहले मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक पशु व्यापारी से 90 हजार रुपये से भरा बैग लूट लिया था। पुलिस को इन दोनों वारदातों में एक ही गिरोह के हाथ होने की आशंका है।

loksabha election banner

गांव बामनीखेड़ा निवासी किशनचंद ने पुलिस को बताया कि वह रेलवे में बतौर गार्ड तैनात है। 25 नवंबर की रात करीब 8.30 वह ड्यूटी समाप्त करके रूंधी रेलवे स्टेशन पर उतरा। इस स्टेशन से वह पैदल-पैदल घर की तरफ चल पड़ा। जब वह गांव बामनीखेड़ा में एक नर्सिग होम के समीप पहुंचा तो पलवल की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके निकट आकर रुके। दोनों ने अपना चेहरा एक कपड़े से ढका हुआ था। बदमाशों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और बैग छीन लिया।

वारदात के बाद दोनों बदमाश वहां से होडल की तरफ भाग गए। किशनचंद ने तुरंत ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बयान लिए और नाकाबंदी के निर्देश दिए, लेकिन बदमाशों को अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

बता दें, तीन दिन पहले मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने अलीगढ़ रोड पर जेवर निवासी भैंस व्यापारी मकसूद व उसके साथी सोनू से रहीमपुर यमुना पुल के निकट 90 हजार रुपये से भरा बैग लूट लिया था। पुलिस इस मामले में भी इन बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.