Move to Jagran APP

आठ महीने से लटका है सड़क का निर्माण कार्य

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : गांव सीकरी से मोहला जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य चुनाव के चलते अधर मे

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 04:11 PM (IST)Updated: Fri, 31 Oct 2014 04:11 PM (IST)
आठ महीने से लटका है 
सड़क का निर्माण कार्य

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : गांव सीकरी से मोहला जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य चुनाव के चलते अधर में लटका हुआ है। हालत यह है कि सड़क में बने गडढों में भरा पानी वाहन चालकों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। बावजूद इसके सड़क अभी भी बनती नजर नहीं आ रही है। आठ महीने में मात्र दो सौ मीटर लंबी सड़क बनी है।

loksabha election banner

गांव सीकरी से मोहला जाने वाली सड़क पर पिछले एक साल से बनाने का काम चल रहा है, लेकिन सड़क अभी बनकर तैयार नहीं हुई है। लोकसभा चुनाव से अब तक आठ महीने से काम लगभग बंद रहा है। इस दौरान मात्र 200 मीटर सड़क बनी है।

''सड़क से मोहला, घंघौला, सहराला, सरमथला, राहका, सोहना, तावडू आदि के जाने वाले लोगों आना जाना होता है। पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से गांव का गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है। जल भराव के चलते गांव सीकरी के पास लगभग 500 मीटर दूरी तक सड़क गड्ढों में तबदील है, जहां से लोगों का पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है।''

-सुमित कुमार, गांव सीकरी

''लोकसभा चुनाव में लगी आचार संहिता से अब तक लगभग आठ महीने में मात्र 200 मीटर लंबी सड़क बनी है। बावजूद इसके अभी भी सड़क बनकर तैयार नहीं हो पाई है। सड़क नहीं बनने से किसानों को धान की फसल मंडी लाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।''

-लच्छूराम, गांव मेहला

''पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से गांव का गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है। इसलिए सड़क बनाने से पहले पानी निकासी के लिए नाला बनाया जा रहा है। सड़क का एक ही टुकड़ा रह रहा है। पानी निकासी की व्यवस्था होते ही इस टुकड़े को बना दिया जाएगा।

-दिलबाग सिंह, कार्यकारी अभियंता लोक निमार्ण विभाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.