Move to Jagran APP

आइपीएल-7 में शहर के तीन खिलाड़ी दिखाएंगे जलवा

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 12:59 AM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 12:59 AM (IST)
आइपीएल-7 में शहर के तीन खिलाड़ी दिखाएंगे जलवा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: बेशक आइपीएल-7 में इस बार हरफनमौला खिलाड़ी महेश रावत व अजीत चंदीला का खेल दिखाई न दे। बावजूद शहर के तीन खिलाड़ियों की इस आइपीएल में भी धाक रहेगी। आलराउंडर राहुल तेवतिया राजस्थान रॉयल्स टीम में पहली बार अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगे। राहुल के अलावा मनविंद्र बीसला व मोहित शर्मा भी अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।

loksabha election banner

यूएइ के अबु धाबी में बुधवार से आइपीएल का सातवां संस्करण शुरू हो चुका है। आइपीएल में औद्योगिक नगरी फरीदाबाद के खिलाड़ियों ने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। इस बार अजीत चंदीला व महेश रावत आइपीएल में नहीं हैं। अजीत राजस्थान रॉयल्स और महेश रावत पुणे वॉरियर्स की टीम से खेलते थे। अजीत का पिछली साल मैच फिक्सिंग में नाम आने के कारण उनके खेलने पर प्रतिबंध लग गया था। इन सब के बाद भी यहां के तीन खिलाड़ी मोहित

शर्मा, मनविंद्र बीसला व राहुल तेवतिया आइपीएल के मैचों में धूम दिखाते नजर आएंगे। मनविंद्र केकेआर की ओर से खेलेंगे। मोहित शर्मा चेन्नई सुपरकिंग्स और राहुल तेवतिया राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलेंगे। माना जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम में आलराउंडर रहे अजीत चंदीला की कमी को राहुल तेवतिया पूरी करेगा। राहुल को पहली बार राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल किया गया है, जबकि मनविंद्र बीसला छह आइपीएल खेल चुके हैं। मोहित शर्मा दूसरी बार चेन्नई सुपरकिंग्स में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। मोहित शर्मा भारतीय टीम में खेल चुके हैं। राहुल का पैतृक गांव सिही है और उनके पिता कृष्णपाल तेवतिया जिला अदालत में अधिवक्ता हैं। राहुल के चाचा संजीव तेवतिया ने बताया कि राहुल हरफनमौला खिलाड़ी है। आइपीएल खेलने से राहुल का मनोबल बढ़ेगा और उम्मीद है कि बेहतर प्रदर्शन की बदौलत वह एक दिन भारतीय टीम का भी हिस्सा बनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.