Move to Jagran APP

विधायक ने वितरित की पानी की टंकियां

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार जनहित की सोच के साथ कार्य कर

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 01:01 AM (IST)
विधायक ने वितरित की पानी की टंकियां
विधायक ने वितरित की पानी की टंकियां

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

loksabha election banner

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार जनहित की सोच के साथ कार्य कर रही है और समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ बेहतर ढग से पहुचे इसके लिए विभागीय स्तर पर सार्थक कदम बढ़ाए जा रहे हैं। विधायक कौशिक शुक्रवार को शहर के वार्ड 14 व 13 में अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को पेयजल के लिए निश्शुल्क पानी की टकियों के वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे।

अजा वर्ग के जरूरतमंद लोगों को पानी की टंकियों का वितरण करते हुए विधायक कौशिक ने कहा कि स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता व वितरण सुनिश्रि्वत करने की दिशा में सरकार ने जनस्वास्थ्य अभियात्रिकी विभाग के माध्यम से सफलतम कदम उठाए हैं। प्रदेश सरकार हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाओं को मूर्त रूप दे रही है और सरकार की ओर से निश्शुल्क पानी की टकियों का वितरण सामाजिक उत्थान में अहम है। उन्होंने उपस्थित लोगों को सरकार की जनहितकारी नीतियों का लाभ उठाने की अपील करते हुए कहा कि कोई भी योजना सामाजिक सहयोग के सिरे नहीं चढ़ सकती, ऐसे में योजनाओं की जानकारी होना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की सबका साथ सबका विकास की सोच है जिसे सार्थक करते हुए समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकार योजनाओं से सीधा जोड़ रही है। विधायक कौशिक ने वार्ड पार्षद जसबीर सैनी व रमेश वशिष्ठ द्वारा सामाजिक रूप से निभाई जा रही जिम्मेवारी की भी सराहना की। पार्षद जसबीर सैनी ने वार्ड में पहुचने पर विधायक कौशिक का जोरदार अभिनंदन भी किया। इस मौके पर जनस्वास्थ्य विभाग से जेई दलबीर सिंह, राजपाल शर्मा, रमेश शर्मा, सतीश शास्त्री, कैप्टन बलवान खत्री, अशोक शर्मा, सुरेंद्र चुघ, शमशेर भुक्कल, अतरे मिस्त्री, रणसिंह, सुमित, कृष्ण कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.